हमें सर्वोत्तम तरीके से लोगों की सेवा करने के नए तरीके खोजने होंगे: डॉ संगमा
हमें सर्वोत्तम तरीके से लोगों की सेवा करने के नए तरीके खोजने होंगे: डॉ संगमा
Share:

शिलांग: मेघालय में मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस ने बुधवार को कहा कि वह मेघालय डेमोक्रेटिक अलायंस (एमडीए) गठबंधन सरकार का समर्थन करने वाले सहयोगियों को यह कहते हुए पत्र लिखेगी कि पार्टी को सरकार में बदलाव की जरूरत है। विपक्ष के नेता डॉ. मुकुल संगमा ने कहा, "हमें कुंद होना चाहिए। चूंकि हम कह रहे हैं कि राज्य सुरक्षित हाथों में नहीं है, इसलिए हमें ड्राइवर बदलने की जरूरत है।" 

डॉ संगमा ने कहा, सीएलपी (कांग्रेस विधायक दल) की ओर से, हम उन सभी राजनीतिक दलों के नेताओं को पत्र लिखेंगे जो सरकार में हैं और हमारे सिर एक साथ रखने के लिए और इस बात पर गहराई से विचार करेंगे कि हम राज्य को कैसे बचा सकते हैं; और ढाल भी जनता के हित। हमें सर्वोत्तम संभव तरीकों से लोगों की सेवा करने के नए तरीके भी खोजने होंगे। और, यह तभी हो सकता है जब एक पाठ्यक्रम सुधार हो। विपक्षी कांग्रेस का यह कदम शिलांग में हाल की घटनाओं के मद्देनजर आया है, जिसमें पूर्व एचएनएलसी आतंकवादी, चेरिस्टरफील्ड थांगख्यू की कथित तौर पर पुलिस के साथ मुठभेड़ में हत्या कर दी गई थी। 

वही विपक्ष के नेता ने सभी पहलुओं पर पारदर्शिता बरतने का भी आह्वान किया। उन्होंने आगे कहा कि यह अत्यंत महत्वपूर्ण है कि राजनीतिक दल एक साथ आएं और वर्तमान परिस्थितियों में राज्य के ज्वलंत मुद्दों पर चर्चा करें। उन्होंने कहा, अगर वे कहते हैं कि नहीं, तो यह आवश्यक नहीं है, यह उनके ऊपर है, लेकिन हमें लगता है कि हमें पहुंचना चाहिए। हमें लगता है कि अच्छी भावना प्रबल होगी।

अमेरिकी राष्ट्रपति का बड़ा फैसला, 31 अगस्त के बाद भी अफगानिस्तान में बने रहेंगे अमेरिकी सैनिक

जो बाइडेन 26 अगस्त को करेंगे इजरायल के प्रधान मंत्री की मेजबानी: व्हाइट हाउस

ब्रिटेन में करोड़पति बैंकर ब्रेक्सिट को लेकर आई ये खबर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -