'हमने बजरंगियों को ठीक कर दिया..', बजरंग दल पर बैन के ऐलान पर बोले सीएम भूपेश बघेल
'हमने बजरंगियों को ठीक कर दिया..', बजरंग दल पर बैन के ऐलान पर बोले सीएम भूपेश बघेल
Share:

रायपुर: कर्नाटक विधानसभा चुनाव में 7 दिन शेष हैं और कांग्रेस ने राज्य के लिए अपना मैनिफेस्टो जारी कर दिया है। कांग्रेस ने अपने मैनिफेस्टो में बजरंग दल की तुलना प्रतिबंधित संगठन पॉपुलर फ्रंट ऑफ़ इंडिया (PFI) के साथ की है। कांग्रेस ने अपने मैनिफेस्टो में कहा कि सरकार में आने पर वह बजरंग दल पर बैन लगाएगी। वहीं, कांग्रेस के इस ऐलान से देश में नया सियासी संग्राम छिड़ गया है। वहीं अब छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने भी बजरंग दल पर बैन को लेकर बड़ा बयान दिया है।

छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल से बजरंग दल पर प्रतिबंध को लेकर पत्रकारों ने सवाल किया, तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि वहां की परिस्थिति और यहां की परिस्थिति में बहुत फर्क है, यहां यदि बजरंगियों ने गड़बड़ की है, तो उसे हम लोगों ने ठीक कर दिया है। यदि आवश्यकता पड़ी, तो छत्तीसगढ़ में भी बजरंग दल पर प्रतिबंध लगाने की सोचेंगे। कर्नाटक की समस्या के मुताबिक, वहां पर बैन करने की बात कही गई है।'

इसके साथ ही छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने यह भी कहा कि कर्नाटक में भाजपा ने दूध बांटने की बात कही है, तो इसका मतलब थोड़ी है कि मध्य प्रदेश और गुजरात में वह दूध दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि एक प्रदेश की जैसी परिस्थिति होती है, वहां पर वैसे ही निर्णय लिए जाते हैं। बघेल ने कहा कि यदि हमारे पदाधिकारियों ने निर्णय लिया है कि वहां पर बजरंग दल पर बैन लगाया जाएगा, तो इसका मतलब थोड़ी है यहां भी वैसा ही होगा, यहां के हिसाब से हम फैसला लेंगे।

'मुस्लिमों की प्रगति रुकी, 10000 करोड़ का फंड दो..', कांग्रेस ने मानी PFI की मांग! मैनिफेस्टो में किया ऐलान

'8 बम ब्लास्ट, 73 मौतें, लेकिन कांग्रेस शासन में सभी आरोपी बरी..', पीएम मोदी ने कर्नाटक में याद दिलाया 2008

'संजय राउत हमारे प्रवक्ता नहीं, गांधी परिवार पर न बोलें..', पवार के हटते ही कांग्रेस-उद्धव सेना में पड़ी फूट!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -