'10 साल तक हमारे पास चेहरा था, चेहरे ने क्या कर लिया ?..', INDIA गठबंधन का PM फेस पूछे जाने भड़के पवन खेड़ा
'10 साल तक हमारे पास चेहरा था, चेहरे ने क्या कर लिया ?..', INDIA गठबंधन का PM फेस पूछे जाने भड़के पवन खेड़ा
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने INDIA ब्लॉक के भीतर एक विशिष्ट प्रधान मंत्री पद के उम्मीदवार के महत्व को कम करते हुए कहा कि, "एक चेहरा बहुत हो गया।" उन्होंने चुनावों में PM चेहरे के प्रभाव पर सवाल उठाते हुए कहा कि, "हमारे पास 10 साल तक एक चेहरा था और चेहरे ने क्या कर लिया?"

खेड़ा ने महत्वपूर्ण मुद्दों पर इंडिया ब्लॉक की स्थिति को उजागर करने के महत्व पर जोर दिया और दावा किया कि मतदाता प्रधान मंत्री के चेहरे पर ध्यान केंद्रित करने के बजाय गठबंधन के एजेंडे को समझने में अधिक रुचि रखते हैं। मीडिया के साथ बातचीत के दौरान पवन खेड़ा ने कहा कि, "चेहरा नहीं, आधार मायने रखता है। आप जिस तरह के मुद्दे उठाते हैं, वह मायने रखता है।" आगामी लोकसभा चुनाव और 2019 के चुनाव के बीच अंतर के बारे में एक सवाल का जवाब देते हुए, पवन खेड़ा ने कहा कि 2019 के चुनाव सामान्य नहीं थे। उन्होंने बताया कि, "चुनाव से पहले की घटनाओं ने बाकी सभी चीजों का ख्याल रखा। उन्होंने किसी भी पार्टी द्वारा उठाए गए हर अवधारणा, हर अभियान, हर दूसरे मुद्दे पर ग्रहण लगा दिया। इसलिए, हम 2019 की तुलना किसी अन्य चुनाव से नहीं कर सकते।"

कांग्रेस के भीतर उत्तर-दक्षिण विभाजन के बारे में चिंताओं को संबोधित करते हुए, खेड़ा ने दक्षिण में पार्टी की मजबूत उपस्थिति का संकेत देने वाला डेटा प्रस्तुत किया। उन्होंने दावा किया कि हिंदी पट्टी के राज्यों में पर्याप्त वोट शेयर कांग्रेस को एक मजबूत अखिल भारतीय पार्टी के रूप में मजबूत करता है। मतदाता भ्रम के संबंध में, खेड़ा ने इस विचार को खारिज करते हुए कहा कि मतदाता भारत जोड़ो यात्रा के संदेश को समझते हैं। छत्तीसगढ़, राजस्थान और मध्य प्रदेश में शिकस्त के बावजूद, उन्होंने जोर देकर कहा कि भारत जोड़ो यात्रा 2.0, जिसे 'भारत न्याय यात्रा' नाम दिया गया है, की गूंज आने वाले हफ्तों में स्पष्ट हो जाएगी।

राहुल गांधी 14 जनवरी को मणिपुर की राजधानी इम्फाल से भारत न्याय यात्रा शुरू करने वाले हैं। इस यात्रा को कांग्रेस सुप्रीमो मल्लिकार्जुन खड़गे हरी झंडी दिखाएंगे, जो 14 राज्यों के 85 जिलों में 6,000 किलोमीटर से अधिक की दूरी तय करेगी और मुंबई में समाप्त होगी।

अयोध्या में विराजेगी श्री राम की ये प्रतिमा ! कर्नाटक के योगीराज अरुण द्वारा बनाई गई मूर्ति का हुआ चयन

सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़ की चपेट में आए नवजात की मौत, माँ घायल

कांग्रेस में शामिल होंगे आंध्र सीएम जगन रेड्डी की बहन शर्मीला ! भाई से बगावत कर बनाई थी अपनी अलग पार्टी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -