AUS Vs IND: पहले दिन कोहली ने दिखाया दम,  आज अश्विन और साहा पर दारोमदार
AUS Vs IND: पहले दिन कोहली ने दिखाया दम, आज अश्विन और साहा पर दारोमदार
Share:

एडिलेड: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 4 टेस्ट मैच की श्रृंखला का पहला टेस्ट एडिलेड ओवल में खेला जा रहा है। आज यानी की शुक्रवार को  टीम इंडिया दूसरे दिन अपनी पारी को आगे बढ़ाएगी। भारत का विदेशी जमीन और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ यह पहला डे-नाइट टेस्ट मुकाबला है। मैच के पहले दिन गुरुवार को भारत ने 6 विकेट के नुकसान पर 233 रन बना लिए हैं।

रविचंद्रन अश्विन 15 और ऋद्धिमान साहा 9 रन बनाकर क्रीज़ पर मौजूद हैं। दोनों बल्लेबाज दूसरे दिन टीन के स्कोर में अधिक से अधिक योगदान देना चाहेंगे। अजिंक्य रहाणे 92 गेंद पर 42 रन बनाकर आउट हुए। मिशेल स्टार्क ने उन्हें LBW कर पवेलियन भेजा। उन्होंने अपनी पारी में तीन चौके और एक छक्का लगाया। इससे पहले कप्तान विराट कोहली ने 74 रनों की शानदार पारी खेली। टेस्ट क्रिकेट में यह उनका 22वां अर्धशतक है। कोहली ने 180 गेंद की पारी में 8 चौके लगाए। जोश हेजलवुड की थ्रो पर नाथन लियोन ने उन्हें रनआउट किया। हनुमा विहारी (16) को हेजलवुड ने एलबीडब्ल्यू कर पवेलियन भेजा।

वहीं चेतेश्वर पुजारा अपना अर्धशतक पूरा करने से चूक गए। लियोन ने उन्हें लबुशेन के हाथों कैच कराया। वे 160 गेंदों में 43 रन बनाकर आउट हुए। मयंक अग्रवाल ने 17 रन बनाए। पृथ्वी शॉ शुन्य पर पवेलियन लौटे। स्टार्क ने दो विकेट लिए। हेजलवुड, कमिंस और लियोन ने एक-एक विकेट झटके।

भारत ने वैज्ञानिक अनुसंधान के लिए USD 1 मिलियन डॉलर देकर वाडा की सहायता की

टीम बेहतर हो रही है, लेकिन सुधार की जरूरत है: ओले गुन्नार सोलस्कर

बुंडेलीगा में 250 गोल करने वाले तीसरे खिलाड़ी बने लेवांडोवस्की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -