बाहुबली में सबकुछ मेने किया है : अनुष्का
बाहुबली में सबकुछ मेने किया है : अनुष्का
Share:

अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी का कहना है कि आने वाली फिल्म 'बाहुबली' में मारधाड़ वाले दृश्यों के लिए उन्होंने अपने बॉडी डबल की मदद नहीं ली, क्योंकि वह चाहती थीं कि दृश्य जितना हो सके वास्तविक लगें. अनुष्का ने बताया, "राजामौली (एस. एस. राजामौली) सर शुरू से ही फिल्म की वास्तविकता को लेकर गंभीर थे. इसलिए मैंने अपने स्टंट खुद ही फिल्माए और बॉडी डबल की मदद नहीं ली. उन्होंने बताया कि अपने स्टंट वाले दृश्य करने में वह जरा भी नहीं हिचकिचाईं.

अनुष्का ने कहा, हम सब कई महीनों से प्रशिक्षण ले रहे थे. वास्तव में हमें कई बार सचमुच एक दूसरे से लड़ने के लिए कहा गया, क्योंकि राजामौली सर चाहते थे कि दृश्य पर्दे पर वास्तविक लगें. हालांकि फिल्म की शूटिंग के दौरान अनुष्का को एक छोटी सी दिक्कत जरूर पेश आई थी. उन्होंने बताया, "मुझे हंसी बहुत आती थी. खासकर दृश्य फिल्माए जाने के दौरान और मेरे लिए खुद पर काबू करना मुश्किल हो जाता था.

कई बार तो निर्देशक को मुझे जबरन चुप कराना पड़ता था.राजामौली निर्देशित 'बाहुबली' में प्रभास वर्मा, राणा डग्गुबाती, तमन्ना भाटिया, सत्यराज और रमया कृष्णन ने भी काम किया है. फिल्म 10 जुलाई को तेलुगू, तमिल और हिंदी भाषाओं में प्रदर्शित हो रही है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -