अल्लू अर्जुन द्वारा पोस्ट की गई इस मनमोहक तस्वीर
अल्लू अर्जुन द्वारा पोस्ट की गई इस मनमोहक तस्वीर
Share:


अल्लू अर्जुन की बेटी अरहा ने उनके साथ एक और मनमोहक तस्वीर पोस्ट की। "माई फेव पास टाइम #alluarha," अल्लू अर्जुन और युवा अरहा ने पिता-बेटी कॉम्बो की एक तस्वीर को कैप्शन दिया। पुष्पा गायक को अपने बच्चे के साथ समय बिताना बहुत पसंद है और यहां तक ​​कि इन खास पलों की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर पोस्ट कीं।

अल्लू अर्जुन ने अपनी बेटी अल्लू अरहा का एक वीडियो शेयर किया है जो बेहद प्यारा है वीडियो में अल्लू अर्जुन अपनी बेटी के चेहरे को टटोलते हुए दिखाई दे रहे हैं, । वीडियो का शीर्षक "क्यूटनेस ओवरलोड" है। अल्लू अर्जुन के बच्चे अयान ने अपनी हालिया फिल्म पुष्पा की लॉन्चिंग पर अपने पिता के लिए सबसे अच्छी छवि बनाई। एक गर्वित पिता अल्लू अर्जुन ने इंस्टाग्राम पर इस टिप्पणी के साथ कलाकृति साझा की, "धन्यवाद, प्रिय चिन्नी बाबू मेरे अयान, आई लव यू आपने मेरी सुबह को और भी खास बना दिया।" वह अपनी पत्नी स्नेहा रेड्डी द्वारा फिल्म के प्रीमियर में भी शामिल हुए।

 

इस बीच, अल्लू अर्जुन पुष्पा के सीक्वल को फिल्माने की तैयारी कर रहे हैं। निर्देशक सुकुमार ने हाल ही में पिंकविला के साथ एक साक्षात्कार में सीक्वल की पुष्टि की, उन्होंने खुलासा किया कि उन्होंने पुष्पा सीक्वल के लिए स्क्रिप्ट को सील कर दिया है और इसे 17 दिसंबर, 2022 को रिलीज़ करने की योजना है। यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या सीक्वल उत्साह के समान स्तर को बनाए रख सकता है। पहले की तरह। इसके अलावा, अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहद फासिल पुष्पा से अपनी भूमिकाओं को फिर से निभाएंगे।

पूजा हेगड़े ने कसरत करते हुए एक वीडियो शेयर किया

संगीत निर्देशक एस थमन हुए कोविड पॉजिटिव

राधिका पंडित ने KGF स्टार यश को दी बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -