संगीत निर्देशक एस थमन हुए कोविड पॉजिटिव
संगीत निर्देशक एस थमन हुए कोविड पॉजिटिव
Share:


प्रसिद्ध तेलुगु संगीत निर्देशक एस थमन ने COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। वह मध्यम लक्षणों से पीड़ित है और वर्तमान में घर पर घातक बीमारी से स्वस्थ हो रहा है। थमन ने ट्विटर पर इस खबर की पुष्टि की।

उन्होंने एक लंबे ट्विटर बयान में कहा, "सभी को नमस्कार, मैंने सभी उचित उपाय करने और टीकाकरण के बावजूद, मध्यम लक्षणों के साथ कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है।" मैंने खुद को एकांत में रखा है और सुरक्षा सावधानियों के लिए अपने चिकित्सकों की सिफारिशों का पालन कर रहा हूं। मैं अनुरोध कर रहा हूं कि मेरे संपर्क में आने वाले सभी लोगों की जांच की जाए। मैं सभी को टीका लगाने और कोविड सुरक्षा सावधानियों का पालन करने की दृढ़ता से सलाह देता हूं। अपने आप को सुरक्षित रखें। "मैं आपके समर्थन के लिए सदा आभारी हूं।"

 

थमन के हालिया पोस्ट पर फैंस और अन्य सेलेब्स शुभकामनाएं दे रहे हैं। तेलुगु निर्देशक बॉबी ने संगीतकार के शीघ्र और पूर्ण स्वस्थ होने की कामना की। उन्होंने ट्विटर पर कहा, "आपके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना @MusicThaman, #Covid19 को हराकर आपको ऊर्जावान मोड में देखने का इंतजार नहीं कर सकता।"

कोरोनावायरस ने कई मशहूर हस्तियों को संक्रमित किया है। सभी सामान्य उपाय करने के बावजूद, सुपरस्टार महेश बाबू ने COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया। महेश को कुछ मामूली लक्षण भी महसूस हो रहे हैं। चिरंजीवी, जूनियर एनटीआर, और रकुल प्रीत सिंह उन सेलेब्स में शामिल थे जिन्होंने अभिनेता के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। इसके अलावा, अभिनेत्री लक्ष्मी मांचू ने हाल ही में वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया। पेशेवर मोर्चे पर, थमन ने हाल ही में सोशल मीडिया पर घोषणा की कि वह निर्देशक अनुदीप केवी के साथ शिवकार्तिकेयन की आगामी फिल्म के लिए संगीत तैयार करेंगे।

वनिता मैगजीन के कवर पेज पर दिलीप और उनके परिवार की तस्वीर पर विवाद खड़ा हो गया है

सामंथा ने शुरू की अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग

OTT पर इन भाषाओं में रिलीज की जाएगी फिल्म पुष्पा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -