'हिंदू हैं हम, अतीक को जानते तक नहीं', विजय के एनकाउंटर पर झलका पत्नी का दर्द
'हिंदू हैं हम, अतीक को जानते तक नहीं', विजय के एनकाउंटर पर झलका पत्नी का दर्द
Share:

प्रयागराज: उमेश पाल मर्डर केस में प्रयागराज पुलिस ने आज तड़के एक एनकाउंटर किया। इस एनकाउंटर में उमेश पाल को पहली गोली मारने वाले विजय चौधरी उर्फ उस्मान को मार गिराया गया। विजय के एनकाउंटर पर उसकी बीवी ने प्रश्न उठाया तथा कहा कि हम अतीक अहमद को नहीं जानते थे तथा मेरे पति का नाम सिर्फ विजय चौधरी है। प्रयागराज के कोधियारा क्षेत्र के रहने वाले विजय चौधरी को आज तड़के मुठभेड़ में ढेर कर दिया गया। 

वही विजय के घर मातम पसरा हुआ था। एनकाउंटर में मारे गए विजय चौधरी के घर पर रोने-बिलखने की आवाज आ रही थी। हर कोई पुलिस को कोस रहा था। पूरा परिवार एनकाउंटर की थ्योरी पर ही सवाल उठा रहा है। रोती-बिलखती बीवी कह रही थी कि हम लोग हिंदू हैं, जबरदस्ती हम लोगों का नाम उस्मान बताया जा रहा है। बीवी ने कहा कि मेरे पति के साथ मुझे भी मार दिया जाए क्योंकि मेरे आगे पीछे कोई नहीं है, मैं किसके सहारे जिऊंगी। पत्नी ने बताया कि हम लोग किसी अतीक को नहीं जानते हैं, वह (विजय चौधरी) तो सीधे थे सिर्फ गाड़ी चलाया करते थे।

हालांकि, पुलिस का दावा है कि विजय चौधरी ने ही उमेश पाल पर पहली गोली चलाई थी। उसकी ही गोली से सरकारी गनर की भी मौत हुई है। पुलिस की माने तो विजय चौधरी का नाम अतीक के बेटों ने उस्मान रखा था तथा वह अतीक अहमद गैंग का शॉर्प शूटर है। उमेश पाल के क़त्ल में उसने ही पहली गोली चलाई थी, तत्पश्चात, कई शूटरों ने ताबड़तोड़ गोलीबारी की। कहा जा रहा है कि प्रयागराज पुलिस ने उमेश पाल हत्याकांड में सम्मलित 5 अपराधियों की पहचान कर ली थी, मगर पहली गोली चलाने वाले विजय उर्फ उस्मान को पहचान नहीं पा रही थी। पुलिस ने फिर अपने मुखबिरों को एक्टिव किया। रविवार को पुलिस के पास एक कॉल आई एवं उसने उमेश पाल पर पहली गोली चलाने वाले विजय के बारे में खबर दी। तत्पश्चात, प्रयागराज पुलिस ने आउटर एरिया में विजय उर्फ उस्मान को पकड़ने का जाल बिछाया। तड़के जैसे ही पुलिस ने विजय उर्फ उस्मान को पकड़ने का प्रयास किया तो गोलीबारी आरम्भ हो गई। इस के चलते एक सिपाही घायल हो गया। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में विजय उर्फ उस्मान ढेर हो गया। विजय उर्फ उस्मान को अतीक गैंग का अहम सदस्य बताया जा रहा है।

हैरतअंगेज! नाबालिग ने किया अपने भाई का अपहरण और फिर जो हुआ उसे जानकर दंग रह जाएंगे आप

श्री मणिकर्ण साहिब में पर्यटकों ने की गुंडागर्दी, वायरल हुआ वीडियो

भगवान हनुमान की प्रतिमा के सामने 'बिकिनी शो', वीडियो वायरल होते ही मचा बवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -