COVID-19: प्रभास ने कोरोना को लेकर किया पोस्ट
COVID-19: प्रभास ने कोरोना को लेकर किया पोस्ट
Share:

आज के इस वर्तमान युग में बढ़ती जा रही कोरोना की मार से आज ऐसा कोई भी व्यक्ति नहीं है, जो परेशान न हो. इस वायरस का कहर इत्तना बढ़ चुका है कि हर दिन इसकी चपेट में सैंकड़ों लोग आ रहे है. वहीं इस वायरस ने अब तक हजारों लोगों की जान ले चुका है. जंहा अभी भी यह अनुमान लगाया जा रहा है कि जल्द ही इस बीमारी में निजात मिल जाएगा. यहीं नहीं न केवल इस वायरस ने लोगों के मानवीय जीवन को प्रभावित किया है, बल्कि इस वायरस के खौफ से आज पूरी दुनिया में दहशत का माहौल बन चुका है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार टॉलीवुड नायकों ने कोरोनावायरस खतरे के मद्देनजर सार्वजनिक हित में सलाह जारी करना शुरू कर दिया है. सोमवार की शाम, 'आरआरआर' के निर्माताओं द्वारा एनटीआर-राम चरण की एक वीडियो क्लिप जारी की गई. दोनों सितारों को डब्ल्यूएचओ द्वारा निर्धारित उपायों के बारे में बात करते हुए देखा जाता है जो व्यक्ति सुरक्षित रहने के लिए ले सकते हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#COVID19

A post shared by Prabhas (@actorprabhas) on

'बाहुबली' और 'साहो' स्टार प्रभास ने भी एक संदेश दिया, जिसमें सभी को सावधानी बरतने और गलत सूचना से दूर रहने के लिए कहा गया. प्रभास ने कहा, "हम में से हर किसी की लड़ाई में भूमिका होती है." अभिनेता अपनी अगली फिल्म की शूटिंग के लिए जॉर्जिया में हैं. पूजा हेगड़े को भी वहां रखा गया है.

साउथ एक्ट्रेस राशि खन्ना ने विजय देवरकोंडा को लेकर कही यह बात

प्रभु देवा के साथ गुंजा पकरू की तस्वीर हुई वायरल

राजित कुमार के बिगबॉस से बेघर होने के बाद मोहनलाल को किया ट्रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -