'हम सब लोग सौभाग्यशाली हैं कि...', कुमार विश्वास ने बांधे PM मोदी की तारीफों के पूल
'हम सब लोग सौभाग्यशाली हैं कि...', कुमार विश्वास ने बांधे PM मोदी की तारीफों के पूल
Share:

नई दिल्ली: पिछले दिनों से ऐसी खबरें आईं कि भाजपा जाने माने कवि कुमार विश्वास को राज्यसभा (Rajya sabha) भेज सकती है। जब इस बारे में कुमार विश्वास (Kumar Vishwash) से पूछा गया तो वे प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) के कसीदे पढ़ते दिखाई दिए। चर्चा के चलते कुमार विश्वास ने मना भी नहीं किया कि वे राज्यसभा जा रहे हैं या नहीं। कुमार विश्वास (Kumar Vishwash) ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि मोदी जी एक बहुत अच्छे वक्ता हैं। गुजरात से होने के बाद भी उनकी हिंदी भाषा पर पकड़ बहुत अच्छी है। वो जैसे अपना विषय रखते हैं, वो अद्भुत है। यदि कोई अच्छी हिंदी बोलता है तो मेरे कानों को सुख प्राप्त होता है।

जहां तक राम मंदिर का प्रश्न है, साढ़े 500 सालों का एक स्वर्ण पल का कार्य पूरा हुआ है। हम सब लोग सौभाग्यशाली हैं कि हम उस वक़्त में पैदा हुए कि जब भगवान के घर के द्वार की दो ईंट सीधी रखने के योग्य हो सके। अद्भुत माहौल था। मेरे इस शरीर का भी सौभाग्य है। मैं खुद वहां उपस्थित था। अनुभव आजीवन रहेगा। इसके चलते कुमार विश्वास से सवाल किया गया कि क्या कुमार विश्वास आने वाले दिनों में राज्यसभा जाएंगे। इसके जवाब में कुमार विश्वास ने केवल इतना कहा कि आज मैं राम कथा के लिए आया हूं। आप सभी को आमंत्रित करता हूं। धन्यवाद।

दरअसल, राज्यसभा की 7 सीटों के लिए उत्तर प्रदेश भारतीय जनता पार्टी ने 35 नामों का पैनल तैयार किया है। इस पैनल ने तेज तर्रार नेता सुधांशु त्रिवेदी को दोबारा राज्यसभा भेजने के प्रस्ताव पर बातचीत की है। इसी के साथ कहा जा रहा है कि कुमार विश्वास के नाम पर भी चर्चा की गई है। हालांकि अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है। सोमवार शाम सीएम योगी आदित्यनाथ के आवास पर भारतीय जनता पार्टी की कोर कमेटी की बैठक हुई थी, इसमें उत्तर प्रदेश से राज्यसभा भेजे जाने वाले नामों पर बातचीत हुई। कुमार विश्वास को गाजियाबाद से लोकसभा चुनाव लड़ने की भी चर्चा यूपी कि राजनीतिक गलियारों में चल रही है।

'INDIA' गठबंधन को एक और बड़ा झटका, अब ये पार्टी थामेगी BJP का दामन!

अचानक RSS कार्यालय में पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया, संघ पदाधिकारियों के साथ चली 40 मिनट की गोपनीय बैठक

मुंबई में INDIA गठबंधन की महारैली, लेकिन ममता-केजरीवाल के शामिल होने पर संशय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -