पानी से भी हो सकता है वास्तु दोष
पानी से भी हो सकता है वास्तु दोष
Share:

अगर आपकी कोशिशो के बावजूद भी धन नहीं बच पा रहा है या आप धन को संभाल कर नहीं रख पाते. न चाहते हुए भी उन्हें लगातार पैसों का नुकसान होता ही रहता है. ऐसे में इसका कारण समझ पाना बहुत मुश्किल हो जाता है. कई बार लगातार पैसों के नुकसान का कारण वास्तु संबंधी दोष भी हो सकते हैं.

1-धन में वृद्धि और बचत के लिए तिजोरी या आलमारी जिसमें धन रखते हों, उसे दक्षिण दिशा में इस तरह रखें की इसका मुंह उत्तर दिशा की ओर रहे. धन में वृद्धि के लिए तिजोरी का मुंह उत्तर दिशा की ओर रखना सबसे अच्छा माना जाता है.

3-बेडरूम में गेट के सामने वाली दीवार के बाएं कोने पर धातु की कोई चीज लटकाना चाहिए. वास्तुशास्त्र के अनुसार, यह स्थान भाग्य और संपत्ति का क्षेत्र होता है. इस दिशा में दीवार में दरारें आदि नहीं होना चाहिए. इस दिशा का कटा होना भी आर्थिक नुकसान का कारण होता है.

4-वास्तुशास्त्र के अनुसार, जल की निकासी कई चीजों को प्रभावित करती है. जिनके घर में जल की निकासी दक्षिण या पश्चिम दिशा में होती है उन्हें आर्थिक समस्याओं के साथ अन्य कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ता है. उत्तर दिशा एवं पूर्व दिशा में जल की निकासी आर्थिक दृष्टि से शुभ माना गया है.

ये है मनचाही नौकरी पाने के कुछ उपाय

घर में करवाये वास्तु शांति पूजा

घर में न रखे दो कछुए एक साथ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -