ये है मनचाही नौकरी पाने के कुछ उपाय
ये है मनचाही नौकरी पाने के कुछ उपाय
Share:

कभी कभी ऐसा होता है की लाख कोशिशो के बावजूद हमें मनचाही नौकरी नहीं मिल पाती है.पर अगर वास्तु के हिसाब से कुछ उपाय किये जाये तो मनचाही नौकरी पायी जा सकती है.

तो आइये जानते है नौकरी पाने के कुछ उपाय-

1-नौकरी के लिए इंटरव्यू देने जाएं, तो जेब में लाल रूमाल या कोई लाल कपड़ा रखें. सम्भव हो, तो शर्ट भी लाल पहनें. आप जितना अधिक लाल रंग का प्रयोग कर सकते हैं, करें. लेकिन यह याद रखें कि लाल रंग भड़कीला ना हो, सौम्य लगे.

2-रात में सोते समय बेडरूम में पीले रंग का प्रयोग करें. याद रखें, लाल, पीला व सुनहरा रंग आपके भाग्य में वृद्धि लाता है. इसलिए हमेशा इसे अपने साथ रखें और इन रंगों का व्यवहार ज्यादा से ज्यादा करें, सफलता मिलेगी.

3-उत्तर दिशा की दीवार को व्यवस्थित करें. अगर इस दीवार पर कोई गैर जरूरी या पुराना सजावट का सामान हो तो उसे हटा दें. स्टेशनरी का पुराना सामान, ऑफिस की पुरानी फाइलें इन चीजों को घर से बाहर कर दें और उत्तर दिशा की दीवार को खाली रखें. साथ ही स्टील की अलमारी को भी उत्तर दिशा में रखने से बचें.

4-उत्तर दिशा की दीवार पर फुल लेंथ मिरर(आईना) रख सकते हैं. इस दिशा में आईना रखने से आपको बेहतर अवसर मिलने के चांस बढ़ जाएंगे और इंटरव्यू में भी सकारात्मक नतीजे मिल सकते हैं.

घर में करवाये वास्तु शांति पूजा

घर में न रखे दो कछुए एक साथ

वास्तु दोष दूर करने में मददगार है तुलसी का पौधा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -