दिल्ली में फिर से आया 58000 रुपए का पानी का बिल
दिल्ली में फिर से आया 58000 रुपए का पानी का बिल
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली में बिजली और पानी के बिल का खर्च से अधिक आना तो आम बात है। लेकिन ताजा मामला बीते दो सालों में ऐसी घटना कम ही सुनाई दी, लेकिन अब दिल्ली की लेहर सेठी के पास 58,000 रुपए का पानी का बिल आया है। उन्होने इस बिल को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और जल मंत्री कपिल मिश्रा के ट्विटर हैंडल पर ट्वीट कर दिया है। सेठी खुद हैरान है कि उनके एक माह के पानी का बिल इतना कैसे आ सकता है।

हालांकि उन्होंने अपना कर्तव्य निभाते हुए पूरा बिल तो भर दिया लेकिन इस मुद्दे को ट्व‍िटर पर उठाया। उन्‍होंने 19 अप्रैल को बिल की फोटो केजरीवाल और मिश्रा को सीधे ट्विटर पर पोस्‍ट की और उनसे मदद की गुहार की। मिश्रा ने उनके ट्वीट के जवाब में कहा कि वह इस मामले की जांच करेंगे और दो दिन बाद जवाब देंगे।

इसके बाद 21 अप्रैल को मिश्रा ने ट्वीट किया कि जिस अधिक बिल का मुद्दा आपने उठाया था, उसे वादानुसार हल कर दिया गया है। 58,042 रुपए आपको अकाउंट में क्रेडिट हो जाएंगे। इस असुविधा के लिए खेद है।

सेठी को सरकार को केवल 1 रुपए का ही भुगतान करना था। सेठी ने आभार जताते हुए ट्वीट किया अपना वादा निभाने के लिए धन्‍यवाद। गलती कोई भी कर सकता है, मायने यही रखता है कि उसे सुधारा जाए। मैं संतुष्ट हूं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -