HTC U के साथ देखे गये, ये फीचर्स !
HTC U के साथ देखे गये, ये फीचर्स !
Share:

HTC के आने वाले फ्लैगशिप स्मार्टफोन HTC u के बारे में इस  महीने काफी सारी खबर आई है. HTC u की  काफी तस्वीरें लीक हुई थी. एक  ग्लास रियर और फिंगरप्रिंट स्केनर होने का खुलासा हुआ, जिसके कारण स्मार्टफोन को काफी सिक्योरिटी  मिलेगी. HTC u के स्मार्टफोन्स के IP57 सर्टिफिकेशन  के साथ बताया जा रहा है की इस स्मार्टफोन 3.5 mm का हैडफ़ोन जैक भी है.कंपनी के मुताबिक इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग डेट 16 मई को होगी.

इस बात का खुलासा आधिकारिक ट्विटर पर किया गया था. HTC ने अपने इस मॉडल को " यू " नाम आने के लिए यह कहा है , कंपनी कि टैग लाइन " स्क्रीज फॉर द ब्रिलियंट यू" के साथ पांच सेकंड  का एक ट्रीजर भी पोस्ट किया है. कंपनी के द्वारा बताये गए टीजर में स्मार्टफोन में एजसेंसर लगे होने का खुलासा करते है. एज सेंसर से HTC u में फटाफट से काफी सारे एप्प खोल सकते है.

इसके अलावा सेंसर को स्वाइप करके कई सारे  फंक्शन की परफॉरमेंस को देखा जा सकता है. ट्रीजर के हिसाब से यह सेंसर स्मार्टफोन के निचले हिस्से जहा से फ़ोन पकड़ते है वहाँ हो सकता है. 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के किये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

HTC के दो नए स्मार्टफोन में भारी कटौती,आज ही ख़रीदे!

HTC U Ultra एक्सपर्ट की नज़र से !

HTC Desire 10 Pro एक्सपर्ट की नज़र से

HTC Desire 10 Pro vs HTC U Ultra जाने !

इन पांच स्मार्टफ़ोन्स की कीमतों में आई है गिरावट

बबिता के बर्थडे में नजर आए बहुत से बॉलीवुड सेलेब्स

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -