ख़ुशी कपूर को डांटते हुए वायरल हो रहा है श्रीदेवी का पुराना वीडियो
ख़ुशी कपूर को डांटते हुए वायरल हो रहा है श्रीदेवी का पुराना वीडियो
Share:

बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय एक्ट्रेस में से एक श्रीदेवी का एक वीडियो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है. आप सभी को पता ही होगा श्रीदेवी अब इस दुनिया में नहीं है. जी दरअसल उनका निधन 24 फरवरी 2018 को हो गया था. वहीं इस समय सोशल मीडिया पर उनके पुराने वीडियो आज भी खूब वायरल होते हैं जो अब भी वायरल हो रहे हैं. आपको बता दें कि इस समय भी श्रीदेवी का एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

The video of Sridevi will make you feel her void! . . #sridevi

A post shared by BollywoodImages (@bollywoodimages) on

आप देख सकते हैं इस वीडियो में श्रीदेवी अपनी बेटी खुशी कपूर को डांटती नजर आ रही हैं. इस समय सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब देखा जा रहा है. आपको बता दें कि श्रीदेवी को इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो इंटरव्यू की तैयारी में लगी हुई हैं. वहीं थोड़ी ही देर बाद खुशी कपूर वहां से तेजी से चिल्लाती हुई भागती हैं और इससे श्रीदेवी नाराज हो जाती हैं और डांटते हुए खुशी को कहती हैं, "खुशी प्लीज. जाओ वहां बैठो."

आप देख सकते हैं इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो काफी पुराना है. उस समय खुशी कपूर काफी छोटी हुआ करती थीं. आप सभी जानते ही होंगे बॉलीवुड की पहली महिला सुपरस्टार श्रीदेवी का 2018 में निधन हो गया था. जी हाँ, 54 साल की श्रीदेवी की 24 फरवरी 2018 को दुबई के एक होटल के बाथटब में दुर्घटनावश डूबने से मौत हो गई थी और फिल्म 'चांदनी' में अपनी दमदार एक्टिंग से सबको हैरान करने वाली एक्ट्रेस की मौत से बॉलीवुड को बड़ा झटका लगा था सभी आज तक उनकी मौत के रहस्य को नहीं समझ पाए हैं.

रमजान से पहले इस डायरेक्टर ने ट्वीट कर मुसलमान भाइयों को दी यह सलाह

Video: हाथ फ्रैक्चर होने के बाद भी अवार्ड फंक्शन में पहुंची थी ऐश्वर्या

वेब सीरीज Hundred का ट्रेलर हुआ आउट, जानिए कब से होगी स्ट्रीमिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -