Video: कंदील ने लाइव शो के दौरान की ऐसी गन्दी हरकत कि आपके भी होश उड़ जायेंगे
Share:

अपने हॉट अंदाज और सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहने वाली पाकिस्तान की हॉट मॉडल्स में शामिल मॉडल कंदील बलोच जो कि बहरहाल पूर्व में भी अपने विवादित बयानों के कारण सुखियों में रह चुकी है, 

सुनने में आ रहा है कि एक बार फिर से कंदील बलोच ने ऐसा कुछ कहा है कि आप के भी होश उड़ जाएंगे। खबरों के मुताबिक यह पाकिस्तानी मॉडल एक टेलीविजन कार्यक्रम के लाइव शो में लड़ती-झगड़ती नजर आई हैं, कार्यक्रम में सोशल मीडिया में उनके बारे में हो रही टिप्पणी को लेकर सवाल किए गए थे जिस पर कंदील ने कहा कि वह इन सब बातों की परवाह नहीं करती। कंदील ने यहां तक कि अपने आपको 'बदतमीज' तक कह डाला।

गौरतलब है कि इससे पहले भी अक्सर सुर्खियों में रहने वाली पाकिस्तान की इस हॉट मॉडल ने बहुत सी दिग्गज हस्तियों पर अपनी और से कटाक्ष किये थे व अभी कुछ समय पूर्व ही बलोच ने बॉलीवुड के सुपरस्टार किंग खान शाहरुख खान के नाम अपनी और से एक पैगाम भी भेजा था जिसमे पाकिस्तानी मॉडल कंदील बलोच ने अपने बयान में दोहराया था कि आईपीएल 9 का खिताब यदि केकेआर जीतती है तो वह इस जीत को खास अंदाज में सेलिब्रेट करेंगी।

इसके लिए कंदील बलोच ने सोशलमीडिया साइट्स फेसबुक पेज पर अपनी एक पोस्ट के साथ में एक वीडियो भी शेयर किया था. कंदील ने कहा है कि यदि केकेआर की टीम मौजूदा आईपीएल का खिताब जीतती है तो वह उसे सेलिब्रेट करेंगी। मॉडल ने कहा है कि वह इस तरह से सेलिब्रेट करेंगी कि लोगों के होश उड़ जाएंगे और लोग परेशान हो जाएंगे।   

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -