फोटोग्राफर्स को देखते ही भागने लगे अक्षय कुमार, वीडियो हो रहा वायरल
फोटोग्राफर्स को देखते ही भागने लगे अक्षय कुमार, वीडियो हो रहा वायरल
Share:

बॉलीवुड में अपनी दमदार पहचान बना चुके अक्षय कुमार को लोग खूब पसंद करते हैं। वह अपने काम से लेकर अपने लुक तक के लिए फेमस हैं। वह अपने बिजी समय में भी खुश और बिंदास ही दिखाई देते हैं। ऐसे में हाल ही में अक्षय कुमार ने फोटोग्राफर्स के साथ प्रैंक किया है। जी हाँ, अक्षय कुमार को प्रैंक करना बेहद पसंद है और वह अक्सर फिल्म सेट पर अपने को-स्टार के साथ प्रैंक करते रहते हैं। अब हाल ही में अक्षय कुमार का एक और प्रैंक वीडियो सामने आया है और आप देख सकते हैं इस वीडियो में अक्षय कुमार अपने किसी फ्रेंड या फैमली मेंबर के साथ नहीं बल्कि फोटोग्राफर्स के साथ प्रैंक करते हुए नजर आए।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

जी हाँ, इस दौरान वह फोटोग्राफर्स को चकमा देने के लिए उन्हें देखकर वहां से भागने लगे और इस वीडियो को इस समय खूब पसंद किया जा रहा है। आपको बता दें कि अक्षय कुमार के इस प्रैंक वीडियो को बॉलीवुड फोटोग्राफर वीरल भिवनी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि अक्षय कुमार अपने बॉडीगार्ड के साथ चल रहे हैं। इसी दौरन वह सर पर हैट लगाए हुए ब्लैक हुडी में दिख रहे हैं।

इस वीडियो में पहले तो वह आराम से चलते हैं लेकिन जैसे ही वह कैमरा के नजदीक पहुंचते हैं वह अचानक से भागने लगते हैं उनके ऐसा करने से सभी लोग पहले घबरा जाते हैं लेकिन अक्षय तभी हंसने लगते हैं। इस समय अक्षय कुमार का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। बात करें अक्षय कुमार के काम की तो वह जल्द ही फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' और 'पृथ्वीराज' में नजर आएंगे।

इस मॉडल ने बाइक पर बैठ दिया कामुक पोज, इसकी अदाओं पर दीवाने हुए लोग

रिलीज हुआ हिना खान की फिल्म 'हैक्ड' का नया गाना, दिखा बोल्ड बिकिनी अवतार

इस मॉडल की अदाओं पर फ़िदा है जमाना, लोगों को अपने अंग दिखा कर बनाते है दीवाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -