'अपनी बेटियों के साथ देखें The Kerala Story..', सीएम हिमंता सरमा ने पूरे कैबिनेट के साथ देखी फिल्म
'अपनी बेटियों के साथ देखें The Kerala Story..', सीएम हिमंता सरमा ने पूरे कैबिनेट के साथ देखी फिल्म
Share:

गुवाहाटी: लव जिहाद, धर्मान्तरण और आतंकवाद की इस्लामिक स्टेट (ISIS) की साजिशों पर आधारित ‘द केरल स्टोरी’ (The Kerala Story) को जहाँ दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है, वहीं इसको लेकर सियासत भी जमकर हो रही है। जहां एक ओर बंगाल में इसे प्रतिबंधित कर दिया गया है, तो भाजपा शासित राज्यों में इसे टैक्स फ्री किया जा रहा है। वहीं असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने भी गुवाहाटी में गुरुवार को अपने परिवार और कैबिनेट के साथ ‘द केरल स्टोरी’ फिल्म देखी। इसको देखने के बाद सीएम सरमा ने कहा कि फिल्म को बैन करने की कोई आवश्यकता ही नहीं है, क्योंकि इसकी कहानी किसी समुदाय का विरोध नहीं करती, बल्कि ये तो आतंकवाद का विरोध करती है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बंगाल की ममता बनर्जी सरकार ने कानून व्यवस्था का हवाला देकर हुए सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ पर बैन लगा दिया है। इसी मुद्दों पर सीएम सरमा ने ममता बनर्जी पर सवाल उठाते हुए कहा कि ‘द केरला स्टोरी’ मुस्लिम समुदाय के साथ-साथ सभी मासूम लड़कियों के विरुद्ध रची गई साजिश को दिखाती है। उन्होंने कहा कि बंगाल में फिल्म को प्रतिबंधित करने से पहले सीएम ममता बनर्जी को इसे देखना चाहिए था।

दरअसल सीएम ममता बनर्जी ने सोमवार को पश्चिम बंगाल में फिल्म पर प्रतिबंध लगा दिया था। इस दौरान सीएम ममता बनर्जी ने कहा था कि ये फैसला नफरत फैलने और पश्चिम बंगाल में शांति बनाए रखने के लिए है। हालाँकि, सीएम ममता के इस फैसले की जमकर आलोचना हुई थी, यहाँ तक कहा गया था कि, मुख्यमंत्री अपने वोट बैंक को खुश रखने के लिए सच्चाई को दबाने की कोशिश कर रहीं हैं। साथ ही, फिल्म मेकर्स ने ममता सरकार के खिलाफ कोर्ट जाने की बात भी कही थी। उनका कहना था कि, जब सेंसर बोर्ड से फिल्म पास की गई है, सुप्रीम कोर्ट और मद्रास हाई कोर्ट ने रिलीज की अनुमति दी है, तो कोई राज्य सरकार इसे कैसे बैन कर सकती है।  

तमिलनाडु कैबिनेट में हुआ बड़ा बदलाव, वित्त मंत्री अब बने IT मिनिस्टर, 4 मंत्रियों के मंत्रालय बदले

'लोकतंत्र ख़त्म हो जाएगा, भारत में एक ही पार्टी की सरकार होगी..', सीएम गहलोत ने भाजपा-RSS पर बोला हमला

'पता नहीं पाकिस्तान बचेगा भी या नहीं..', इमरान की गिरफ़्तारी के बाद भड़की हिंसा से फारूक अब्दुल्ला परेशान!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -