Video: एंबुलेंस को देख PM मोदी ने तोड़ा प्रोटोकॉल, रुकवा लिया काफिला
Video: एंबुलेंस को देख PM मोदी ने तोड़ा प्रोटोकॉल, रुकवा लिया काफिला
Share:

कांगड़ा: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस समय हिमाचल प्रदेश में हैं। जी दरअसल वह हिमाचल प्रदेश के दौरे पर हैं। आप सभी को बता दें कि पीएम इस समय हिमाचल के कांगड़ा जिले में हैं। यहाँ से एक खबर सामने आई है। जी दरअसल यहाँ पीएम मोदी का काफिला सड़क से गुजर रहा था, इसी बीच देखा गया कि पीएम मोदी ने एक एंबुलेंस को जगह देने के लिए अपने काफिले को रुकवा दिया। फिलहाल पीएम का इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आप देख सकते हैं इस वायरल वीडियो में पीएम मोदी का काफिला रुका हुआ है और वहां से एंबुलेंस गुजर रही है।

रेडक्रॉस कर्मचारियों में ख़ुशी की लहर, जनरल सेक्रेटरी ने की यह बड़ी घोषणा

जी हाँ, बताया जा रहा है पीएम मोदी हिमाचल के हमीरपुर की रैली में जा रहे थे जब यह घटना हुई। जी हाँ, इसी दौरान रास्ते में एंबुलेंस आ गई और एंबुलेंस को देखते हुए पीएम ने प्रोटोकॉल को तोड़ दिया। उन्होने प्रोटोकॉल को तोड़ते हुए अपने काफिले को रुकवा लिया और एंबुलेंस को जाने के लिए जगह दी। इस समय उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर कई लोग शेयर कर रहे हैं और लोग उनकी तारीफों के पूल भी बाँध रहे हैं। कई लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बेस्ट बता रहे हैं तो कई लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सुपर-डुपर बता रहे हैं।

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हिमाचल प्रदेश में कहा- 'आज हिमाचल 21वीं सदी में विकास के जिस अहम पड़ाव पर है, वहां उसे एक स्थिर और मजबूत सरकार की जरूरत है। जब हिमाचल में स्थिर सरकार होगी, उसके पास डबल इंजन की ताकत होगी, तो वो पुरानी चुनौतियों को भी दूर करेगा और नई ऊंचाई भी उतनी तेजी से प्राप्त करेगा। ये काम सिर्फ और सिर्फ भाजपा ही कर सकती है। कांग्रेस कभी हिमाचल को स्थिर सरकार नहीं दे सकती है। कांग्रेस अस्थिरता की गारंटी है। कांग्रेस भ्रष्टाचार और घोटाले की गारंटी है। कांग्रेस विकास कार्यों को रोकने की गारंटी है।'

केरल सरकार से टकराव का गवर्नर आरिफ मोहम्मद खान को भुगतना होगा गंभीर परिणाम

अंतरराष्ट्रीय साहित्यकार सम्मान समारोह बिसौली में आयोजित

खतौली विस उपचनुाव को लेकर सपा ने किया ये बड़ा ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -