Ind Vs Eng: इंग्लैंड गई टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, सीरीज से बाहर हुआ ये स्टार ऑलराउंडर

लंदन: भारतीय टीम के ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर भारत-इंग्लैंड टेस्ट श्रृंखला से बाहर हो गए हैं. भारत के फर्स्ट क्लास प्रैक्टिस मैच के दौरान काउंटी एकादश (County Select XI) की तरफ से खेलते हुए वह इंजर्ड हो गए है. मुकाबले के दूसरे दिन मोहम्मद सिराज की गेंद पर वॉशिंगटन की उंगली में फ्रैक्चर हो गया. इस दौरे पर शुभमन गिल और आवेश खान के बाद वॉशिंगटन सुंदर चोटिल होने वाले तीसरे प्लेयर हैं.

युवा तेज गेंदबाज आवेश खान भी डरहम में खेल जा रहे इस प्रैक्टिस मैच में चोटिल होकर सीरीज से बाहर हो चुके हैं. काउंटी एकादश की तरफ से खेलते हुए उनके बाएं अंगूठे में चोट आई है. BCCI के एक सीनियर अधिकारी ने बताया कि, ‘हां, वॉशी (वॉशिंगटन) की उंगली में भी आवेश की तरह फ्रैक्चर है. आवेश के अंगूठे की हड्डी अपने स्थान से खिसक गई है. दोनों टेस्ट श्रृंखला से बाहर हो गए हैं और स्वदेश लौटेंगे.’ सूत्र ने कहा कि, ‘उन्हें फिर से गेंदबाजी करने में तक़रीबन पांच हफ्ते का समय लगेगा और ऐसे में उनका यहां रुके रहने का कोई फायदा नहीं होगा. सिराज की शॉर्ट गेंद पर वॉशिंगटन की उंगलियों पर चोट की गंभीरता का पता उनके पवेलियन वापस लौटने पर चला जब उनका दर्द असहनीय हो गया.

वॉशिंगटन या आवेश पहले टीम के नियमित सदस्यों में नहीं थे, किन्तु नेट गेंदबाजों के रूप में वह इसके अभिन्न हिस्सा थे. ऑस्ट्रेलिया दौरे पर टेस्ट डेब्यू करने वाले तमिलनाडु के हरफनमौला खिलाड़ी अपनी बेहतर बल्लेबाजी क्षमता के चलते दौरे पर किसी समय टीम का हिस्सा बन सकते थे.

ओलंपिक बेसबॉल स्टेडियम में घुसा भालू, मचा हड़कंप

कोरोना संक्रमित होने के कारण टोक्यो ओलंपिक से बाहर हुए 5 खिलाड़ी

'मैं ब्राह्मण हूँ' कहने पर सुरेश रैना के खिलाफ क्यों उबल पड़ा सोशल मीडिया ?

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -