वाशिम में हुआ बड़ा हादसा, सिलेंडर फटने से 2 वाहन जलकर राख
वाशिम में हुआ बड़ा हादसा, सिलेंडर फटने से 2 वाहन जलकर राख
Share:

महाराष्ट्र: महाराष्ट्र से हाल ही में एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल यहाँ के वाशिम जिले में बीते शुक्रवार को एक बड़ा हादसा हुआ है। बताया जा रहा है जिले के मंगलरुलपीर तहसील में समृद्धि मार्ग पर चल रहे काम के दौरान विस्फोट हो गया। इस विस्फोट के कारण वहां खड़े दो वाहनों में आग लग गई और वो जलकर राख हो गए। इस मामले में यह भी बताया जा रहा है कि इस दौरान ट्रक में लदे गैस सिलेंडर पटाखों की तरह फूट रहे थे। खबरों के अनुसार वाशिम के मंगरुलपीर तहसील में समृद्धि राजमार्ग के निर्माण कार्य के दौरान गैस कटर के लिए इस्तेमाल किया गया एक सिलेंडर फट गया।

उस सिलेंडर के फटने से 2 वाहन जलकर खाक हो गए। इस मामले के बारे में पुलिस की महिला अधिकारी का कहना है समृद्धि महामार्ग पर चल रहे काम के दौरान एक पुल पर वेल्डिंग का काम हो रहा था। इस पुल के नीचे एक छोटा ट्रक खड़ा था जिसमें ऑक्सीजन सिलेंडर और कुछ एलपीजी सिलेंडर रखे हुए थे। वहीं इस दौरान वेल्डिंग करते हुए कुछ चिंगारियां नीचे खड़े ट्रक पर गिर रही थीं जिसे किसी ने ध्यान नहीं दिया। इसी के कारण अचानक जोर का धमाका हुआ और ट्रक ने आग पकड़ ली।

इस दौरान सिलेंडर रखे ट्रक में आग लग गई और एक के बाद एक कई धमाके हुए जिससे परिसर में हड़कंप मच गया। इस दौरान किसी ने वीडियो भी बना डाला जिसमे धमाकों की तीव्रता नजर आई जो बड़ी भयानक थी। वैसे इस घटना में एक ट्रक और उसके पास में खड़ा एक सीमेंट मिक्सर चपेट में आ गए लेकिन सबसे अच्छी बात यह रही कि इस पूरी घटना में कोई घायल नहीं हुआ।

आज से दो दिवसीय कर्नाटक दौरे पर अमित शाह, जनसभा को करेंगे सम्बोधित

जवानों के साथ वॉलीबॉल मैच खेलकर अक्षय कुमार ने मनाया सेना दिवस

'तांडव' देख इम्प्रेस हुईं ट्विंकल खन्ना, कहा- 'मेरी मां सबसे बेहतरीन हैं'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -