जवानों के साथ वॉलीबॉल मैच खेलकर अक्षय कुमार ने मनाया सेना दिवस

By iti mishra
Jan 16 2021 10:11 AM
जवानों के साथ वॉलीबॉल मैच खेलकर अक्षय कुमार ने मनाया सेना दिवस

बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार को उनके बेहतरीन अभिनय के लिए पहचाना जाता है। वह अपने अभिनय से लाखों दिलों को अपने नाम कर चुके हैं। आज अक्षय एक सुपरस्टार हैं जिनके करोड़ों फैंस हैं और सभी उनकी नयी फिल्मों को देखने के बेताब रहते हैं। वैसे हाल ही में अक्षय ने एक वीडियो शेयर किया है जो आप देख सकते हैं। जी दरअसल बीते शुक्रवार को सेना दिवस था। वहीं इस मौके पर उन्होंने जवानों के साथ वॉलीबॉल का खेल खेलकर सेना दिवस मनाया। आप देख सकते हैं अक्षय ने अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया। इस वीडियो में वह सुबह-सुबह जवानों के साथ वॉलीबॉल मैच खेलते हुए नजर आ रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

वैसे इसमें वह आर्मी मैन की तरह, मैच के लिए काले रंग की एथलीट पहने हुए दिखाई दे रहे हैं। इस बेहतरीन वीडियो को शेयर कर कैप्शन में उन्होंने लिखा है, "आज सेना दिवस के मौके पर अपने बहादुर जवानों से मिलने का सौभाग्य प्राप्त हुआ। सेना दिवस के मौके पर मैराथन को हरी झंडी दिखाया। इस मौके पर वार्म अप के लिए वॉलीबॉल मैच से बढ़िया कुछ नहीं हो सकता।" वैसे काम के बारे में बात करें तो जल्द ही वह अभिनेत्री कृति सनोन और जैकलीन फर्नांडीज के साथ फिल्म 'बच्चन पांडे' में दिखाई देंगे।

इस फिल्म के शूट के लिए वह इस समय जैसलमेर में हैं। इस फिल्म के बारे में बात करें तो फिल्म का निर्देशन फरहाद सामजी कर रहे हैं और इस फिल्म में अक्षय ने एक गैंगस्टर की भूमिका निभाई। ऐसा गैंगस्टर जो एक अभिनेता बनने की इच्छा रखता है, जबकि कृति इस फिल्म में एक पत्रकार की भूमिका निभाती है, जो निर्देशक बनने की इच्छा रखती हैं। वैसे इस फिल्म में अरशद वारसी भी हैं, जो अक्षय के दोस्त की भूमिका निभा रहे हैं।

बिहार में रहने वाले युवाओं के लिए सुनहरा अवसर, यहाँ निकली 9 हजार पदों पर भर्तियां

मिजोरम फिर से खोले जाएंगे धार्मिक स्थल

बड़ी ही धूमधाम से होने वाला है जो बिडेन का शपथ ग्रहण समारोह