आज से दो दिवसीय कर्नाटक दौरे पर अमित शाह, जनसभा को करेंगे सम्बोधित
आज से दो दिवसीय कर्नाटक दौरे पर अमित शाह, जनसभा को करेंगे सम्बोधित
Share:

बैंगलोर: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज से दो दिवसीय कर्नाटक दौरे पर रहेंगे। इस दौरान अमित शाह संगठन और सरकारी दोनों कार्यक्रमों में शामिल होंगे। कल यानी 17 जनवरी को गृह मंत्री बेलगावी के जेएनएमसी ग्राउंड में जनसभा को संबोधित करेंगे। शाह कर्नाटक के पंचायत चुनावों के विजयी प्रत्याशियों को सम्मानित भी करेंगे।

पार्टी सूत्रों ने जानकारी देते हुए बताया है कि शाह आज शिमोगा और बेंगलुरु में रहेंगे। दोपहर एक बजे वह शिमोगा में भद्रावती रैपिड एक्शन फोर्स सेंटर की आधारशीला रखेंगे। इसके बाद शाम पांच बजे वह बेंगलुरु में ERSS वाहनों को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे। इसके बाद शाम साढ़े पांच बजे वह विधान सभा के बैंकट हॉल में पुलिस क्वार्टर्स का उद्घाटन करेंगे।  अमित शाह रात नौ बजे बेंगलुरु के होटल विंडसर में भाजपा की कर्नाटक यूनिट की कोर ग्रुप की बैठक को संबोधित करेंगे।

कल यानी 17 जनवरी को अमित शाह बगलकोट और बेलगावी की यात्रा करेंगे। पार्टी सूत्रों ने बताया कि दिन में 11 बजे वह बगलकोट में एथेनॉल प्रोजेक्ट ऑफ़ केदारनाथ सुगर एंड एग्रो प्रोडक्ट्स लिमिटेड का उद्घाटन करेंगे। वहीं दोपहर 12:45 पर वह बेलगावी में KLE हास्पिटल के एडवांस्ड स्टिमुलेशन सेंटर का शुभारंभ करेंगे। इसके बाद अमित शाह ढाई बजे बेलगावी का जेएनएमसी ग्राउंड में बड़ी जनसभा संबोधित करेंगे।

बड़ी ही धूमधाम से होने वाला है जो बिडेन का शपथ ग्रहण समारोह

विवादों में घिरे डोनाल्ड ट्रम्प कई फिल्मों में आ चुके है नजर, पत्नी मेलानिया ट्रंप के साथ भी की है फिल्म

यूपी के बाद अब हरियाणा में भी खुलेगी फिल्म सिटी, सीएम खट्टर ने किया ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -