तो इस वजह से टूट गया दिशा-टाइगर का रिश्ता, हुआ चौकाने वाला खुलासा
तो इस वजह से टूट गया दिशा-टाइगर का रिश्ता, हुआ चौकाने वाला खुलासा
Share:

दिशा पाटनी (Disha Patani) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के रास्ते अलग हो चुके हैं। दोनों का ब्रेकअप हो चुका है और इस वजह से दोनों की खबरें लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। जी दरअसल एक ओर जहां फैंस इन खबरों के आने से बेहद दुखी हैं तो वहीं कुछ फैंस का इन खबरों पर यकीन करना मुश्किल हो रहा है। हालाँकि अब इन सभी के बीच नया खुलासा हुआ है। जी दरअसल लोगों को ये बात समझ में नहीं आ रही है कि आखिर दिशा पाटनी और टाइगर का इतना लंबा रिश्ता किस वजह से टूट गया? वहीं अब इन दोनों के ब्रेकअप की वजह सामने आ गई है। जी दरअसल दिशा पाटनी (Disha Patani) और टाइगर श्रॉफ के रिश्ते के टूटने की वजह शादी है।

सामने आने वाली रिपोर्ट्स की मानें तो दिशा पाटनी टाइगर और अपने रिश्ते को शादी का नाम देना चाहती थीं लेकिन टाइगर ऐसा नहीं चाहते थे। जी दरअसल टाइगर के करीबी दोस्त ने बताया कि टाइगर ने जब से अपने पेरेंट्स से अलग रहना शुरू किया था तब से वो दिशा के साथ लिव-इन में थे। दोनों को एक साथ रहते हुए काफी वक्त बीत गया था। ऐसे में दिशा (Disha Patani) को ऐसा लगने लगा था कि उन्हें और टाइगर को अब शादी कर लेनी चाहिए। वहीं दिशा पाटनी ने अपने दिल की बात टाइगर को बताई थी, हालाँकि टाइगर (Tiger Shroff) लगातार दिशा की बात को टाल रहे थे। रिपोर्ट के मुताबिक दिशा ने एक या दो बार कहा होगा, लेकिन टाइगर का जवाब बार-बार, 'अभी नहीं' आ रहा था बस इसी के चलते दोनों अलग हो गए।

वहीं जब टाइगर के दोस्त से पूछा गया कि दिशा इन चीजों को किस तरह से ले रही हैं। जवाब में टाइगर के दोस्त ने कहा कि दिशा इन सब चीजों को सकारात्मक रूप से ले रही हैं। हो सकता है का आने वाले वक्त में दोनों फिर से एक साथ हो जाएं। लेकिन ये सच है कि दिशा बिल्कुल भी नाराज नहीं हैं।

'सिर्फ पैसा कमाने के लिए काम करता हूँ', अक्षय कुमार ने खोला बड़ा राज

शाहरुख़ के बेटे को पसंद करती हैं अनन्या लेकिन बात नहीं बनने पर किया खुलासा

राखी पर होना है तैयार तो इन अभिनेत्रियों को कर सकती हैं कॉपी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -