नंवबर में थी सुशांत सिंह राजपूत की शादी, परिवार ने खोले चौकाने वाले राज
नंवबर में थी सुशांत सिंह राजपूत की शादी, परिवार ने खोले चौकाने वाले राज
Share:

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपना जीवन खत्म कर लिया है. उन्होंने आत्महत्या कर ली है और उनके निधन ने पूरे बॉलीवुड को अंदर तक झकझोर दिया है. ऐसे में खबर यह भी है कि सुशांत सिंह राजपूत इसी साल नंवबर में शादी करने जा रहे थे. जी दरअसल सुशांत सिंह राजपूत के चचेरे भाई पन्ना सिंह ने आजतक को बातचीत के दौरान बताया है कि एक्टर बहुत जल्द शादी करने जा रहे थे. पन्ना सिंह के मुताबिक घर पर शादी की तैयारियां भी शुरू हो गई थीं.

आप सभी को यह भी बता दें कि सुशातं की पैदाइश बिहार की रही है, इसलिए सुशांत के कई करीबियों ने एक्टर की शादी में आने की तैयार कर ली थी. वहीं पन्ना सिंह की माने तो घर पर काफी खुशनुमा माहौल देखने को मिल रहा था. जी हाँ, अब यह सोचने वाली बात है कि आखिर सुशांत ने आत्महत्या क्यों कर ली...? वैसे अब तक यह सामने नहीं आया है कि सुशांत सिंह राजपूत किससे शादी करने जा रहे थे, क्या वो बॉलीवुड की अभिनेत्री थीं या फिर कोई और, इस पर अभी तक कुछ नहीं बताया गया है.

लेकिन इस बात की पुष्टि की गई है कि एक्टर शादी करने के मूड में थे. इसी के इस समय सुशांत के यूं चले जाने के बाद परिवार और सेलेब्स दोनों ही दुखी है. वहीं अगर मुंबई पुलिस की माने तो सुशांत सिंह राजपतू लंबे समय से डिप्रेशन से ग्रसित थे और उन्हें किस बात का डिप्रेशन था, ये अभी तक साफ नहीं है. लेकिन पुलिस मामले की पूरी जांच कर रही है और आज उनका अंतिम संस्कार किया जाने वाला है.

हुआ सुशांत सिंह राजपूत के शव का पोस्टमॉर्टम, सामने आई चौकाने वाली बात

सुशांत सिंह राजपूत की डेड बॉडी की तस्वीर हुई वायरल, महाराष्ट्र साइबर सेल ने दी यह चेतावनी

सुशांत सिंह आत्महत्या मामले में बड़ा खुलासा, ख़ुदकुशी के वक़्त घर में अकेले नहीं थे एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -