पसंद की लड़की से होने जा रही थी शादी, फिर भी ऐन वक्त पर मंडप से फरार हो गया दूल्हा और फिर...
पसंद की लड़की से होने जा रही थी शादी, फिर भी ऐन वक्त पर मंडप से फरार हो गया दूल्हा और फिर...
Share:

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ के थाना बारादरी क्षेत्र के पुराना शहर में रहने वाली लड़की का लगभग ढाई वर्षों से बदायूं जिले के बिसौली युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों ने शादी करने का भी मन बनाया. दोनों की रजामंदी से शादी की दिनांक भी तय हो गई. इसी रविवार को भूतेश्वर नाथ मंदिर में लड़की के परिवारवालों की उपस्थिति में शादी कराने के लिए सभी तैयारियां भी की गई. एक ओर लड़की सोलह सिंगार कर दुल्हन बनकर मंडप में दूल्हे की प्रतीक्षा कर रही थी.

इसी के चलते दूल्हे ने किसी बात को लेकर शादी करने का इरादा बदल गया. दुल्हा, लड़की के साथ शादी करने से मना करने लगा तथा अवसर पाकर वहां से भाग गया. तो दूसरी तरफ मंदिर के मंडप में बैठी दुल्हन को जब इस बात की खबर लगी तो दुल्हन ने अपने प्रेमी को फोन किया तो युवक बहाने बनाने लगा तथा बोलने लगा कि वह अपनी मां को लेने के लिए बदायूं जा रहा है.

जैसे ही दुल्हन ने ये बात सुनी कि उसका प्रेमी अपनी मां को लेने बदायूं जा रहा है, तब लड़की को भी शक हो गया कि यह शादी से भागने का प्रयास कर रहा है. यह बात सुनकर दुल्हन पीछा करने लगी तथा उसे बरेली शहर से लगभग 20 किलोमीटर दूर भमोरा थाने के सामने पकड़ लिया. जबरन दूल्हे को बस से उतार तक मंडप की तरफ ले जाने लगे. लगभग 2 घंटे तक ड्रामा हुआ. यह सब देखने के लिए भीड़ भी वहां जमा हो गई. फिर बाद में परिवार के सदस्यों से बातचीत हुई तथा बड़े-बुजुर्गों ने आपस में समझौता किया और दोनों की शादी भमोरा के मंदिर में करा दिया गया.  जब दुल्हन ने अपने प्रेमी को भमोरा मे बस मे पकड़ लिया. तो इस के चलते कई घंटे तक हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ. फिर इस मामले में युवक और युवती के परिवार के लोगों ने रजामंदी कर तथा समझौता करने के बाद भमोरा के ही एक मंदिर में शादी की रस्म पूरी कर दोनों का विवाह कराया गया.

हेलीकॉप्टर में बारात लेकर पहुंचे दूल्हे राजा, BJP नेता बोले- 'सपना हुआ पूरा'

ट्रक की सवारी करते नजर आए राहुल गांधी, सामने आया VIDEO

'बहुत जल्द मुंबई में विस्फोट करूँगा..', पुलिस को टैग कर आरोपी ने दी धमकी, मचा हड़कंप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -