'एवेंजर्स: एंडगेम' के सीन को लेकर सोशल मीडिया पर चली बहस, लगे चोरी के आरोप
'एवेंजर्स: एंडगेम' के सीन को लेकर सोशल मीडिया पर चली बहस, लगे चोरी के आरोप
Share:

हॉलिवुड की मशहूर मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स सीरीज की अंतिम फिल्म 'अवेंजर्स: एंडगेम' को पूरी दुनिया ने पसंद किया था. भारत में भी यह फिल्म काफी चली और लोगों ने काफी पसंद भी आई थी और अपने फेवरेट सुपरहीरोज को देखने लिए लोग सिनेमाघरों में टूट पड़े थे. अब यह फिल्म एक बार फिर से चर्चा में आ गई है लेकिन बिल्कुल अलग वजह से. दरअसल ये फिल्म के एक सीन पर चोरी के आरोप लग रहे हैं.

जी हां, कुछ फैन्स सोशल मीडिया पर एक छोटी क्लिप शेयर कर रहे हैं जिसके जरिए यह दावा किया जा रहा है कि रूसो ब्रदर्स ने 'अवेंजर्स: एंडगेम' का वह सीन फिल्म 'सूइसाइड स्क्वॉड' चुराया हुआ है. सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा पहला सीन सूइसाइड स्क्वॉड का है जबकि दूसरा सीन अवेंजर्स एंडगेम का है और दावा किया जा रहा है कि दोनों सीन एक जैसे हैं.

बता दें की सोशल मीडिया पर इन दोनों सीन के शेयर किए जाने के बाद सूइसाइड स्क्वॉड के डेविज आयर और अवेंजर्स एंडगेम के डायरेक्टर रूसो ब्रदर्स के फैन्स आमने सामने आ गए हैं. इस बात को लेकर बहस करने लगे है. आपको बता दें कि 'अवेंजर्स: एंडगेम' मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की 22वीं फिल्म थी. इस फिल्म में थानोस से लड़ते और दुनिया बचाते हुए कई सुपरहीरोज की मौत हो जाती है.

'फ्रोजन' फ्रेंचाइजी में काम करने पर अभिनेता देवेन को मिली सराहना

ऑस्कर अवॉर्ड्स इस बार हो सकते है स्थगित, डॉन हडसन ने बोली यह बात

फिल्म 'वंडर वुमन 1984' की रिलीज डेट फिर से बढ़ी आगे, इस दिन आएगी परदे पर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -