'फ्रोजन' फ्रेंचाइजी में काम करने पर अभिनेता देवेन को मिली सराहना
'फ्रोजन' फ्रेंचाइजी में काम करने पर अभिनेता देवेन को मिली सराहना
Share:

अभिनेता देवेन भोजानी खुद के काम से काफी खुश है. अभिनेता देवेन हॉलीवुड के जाने माने अभिनेता जोश गाड से मिली सराहना से बेहद खुश हैं. जोश मशहूर किरदार ओलाफ की भूमिका निभा चुके हैं. जोश गाड को लोकप्रिय एनिमेटेड किरदार ओलाफ के लिए की गई हिंदी डबिंग बहुत अच्छी लगी है. देवेन ने इसे लेकर कहा है कि काम शुरू करने के दौरान वह 'थोड़ा नर्वस' थे.

हाल ही में एक्टर गाड ने ट्विटर पर 'फ्रोजन 2' के हिंदी संस्करण से किरदार ओलाफ की एक छोटी सी क्लिप साझा की थी. ओलाफ एक स्नोमैन हैं जो 'फ्रोजन' फिल्मों की फ्रेंचाइजी में दिखते हैं. गाड ने इस क्लिप को पोस्ट करते हुए लिखा, "मुझे लगता है कि मुझे स्पष्टता से आप लोगों को बताना चाहिए कि यह मैं नहीं हूं, लेकिन जिसने भी डब किया है, मुझे यह पसंद आया है. "

जानकारी के लिए बता दें की  एक्टर भोजानी ने इस फिल्म के हिंदी संस्करण में स्नोमैन के लिए डब किया हुआ था, वो गाड से मिली इस प्रशंसा से अभिभूत हैं. इस बारें में देवेन ने कहा, "ओरिजनल ओलाफ द्वारा स्वीकार किए जाने पर बहुत अच्छा लग रहा है. इस कैरेक्टर को दुनिया भर में बहुत प्यार और सराहना मिली. ईमानदारी से कहूं तो शुरुआत में मैं थोड़ा घबरा गया था, क्योंकि मुझे उस चार्म और साहस की बराबरी करनी थी. फिर भी मुझे इसके लिए डबिंग करते समय बहुत मजा आया और मुझे बहुत खुशी है कि जोश को भी इसे देखकर मजा आया है. " यह फिल्म पिछले साल नवंबर में भारत में रिलीज हुई थी.

ऑस्कर अवॉर्ड्स इस बार हो सकते है स्थगित, डॉन हडसन ने बोली यह बात

फिल्म 'वंडर वुमन 1984' की रिलीज डेट फिर से बढ़ी आगे, इस दिन आएगी परदे पर

क्या सच में फिल्म कैप्टन अमेरिका में कोरोना वायरस को लेकर दी गई थी चेतवानी?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -