ऑस्कर अवॉर्ड्स इस बार हो सकते है स्थगित, डॉन हडसन ने बोली यह बात
ऑस्कर अवॉर्ड्स इस बार हो सकते है स्थगित, डॉन हडसन ने बोली यह बात
Share:

एकेडमी ऑफ मोशन पिक्चर आर्ट्स एंड साइंसेज ने ऑस्कर दौड़ को अधिक समावेशी बनाने के लिए अपनी नवीनतम योजनाओं की घोषणा कर दी है. मिली जानकारी के अनुसार, नई योजनाओं का उद्देश्य फिल्म समुदाय में विविधता बढ़ाना है.  

इस बारें में एकेडमी के सीईओ डॉन हडसन ने कहा, 'हम जानते हैं कि पूरे बोर्ड में समान अवसर सुनिश्चित करने के लिए और भी कई काम किए जाने हैं. हम संशोधन करेंगे और जांच जारी रखेंगे. हमारे नियमों और प्रक्रियाओं को सुनिश्चित करने के लिए कि सभी आवाजें सुनी और मानी जाती हैं. ' हडसन ने कहा, 'अधिक विविध प्रतिनिधित्व के लिए, प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ अमेरिका (पीजीए) और अकादमी उद्योग के लोगों सहित एक टास्क फोर्स बनाने के लिए टीम बना रहे हैं. '

सूत्रों के अनुसार, टास्क फोर्स इस साल 31 जुलाई तक ऑस्कर की पात्रता के लिए नए प्रतिनिधित्व और समावेश मानकों का विकास और कार्यान्वयन करेगी. एकेडमी द्वारा लाया गया एक और बदलाव 'सर्वश्रेष्ठ पिक्चर' श्रेणी के लिए नामांकितों की संख्या है. वहीं, 2021 में 94वें ऑस्कर अवार्ड्स से, 'सर्वश्रेष्ठ पिक्चर' श्रेणी के लिए नामांकितों की संख्या 10 निर्धारित कर दी गई है.   एकेडमी अध्यक्ष डेविड रुबिन ने कहा, 'एकेडमी नेतृत्व और हमारा बोर्ड यह सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध है कि हम एकेडमी की पहल, समिति, कार्यक्रम और आयोजन में निष्पक्षता जारी रखें. ' एकेडमी द्वारा कई अन्य बदलावों की योजना बनाई गई है, जिसमें बोर्ड ऑफ गवर्नर्स के कार्यकाल में बदलाव भी शामिल है. रिपोर्ट के मुताबिक, एकेडमी कोरोनो वायरस संकट के कारण वार्षिक ऑस्कर पुरस्कारों को स्थगित करने पर विचार कर रही है.

इस सीक्वल का काम रुकना अभिनेता जोश गैड के लिए है निराशाजनक

अवेंजर्स फिल्म सीरीज ने क्रिस इवांस को बनाया लोकप्रिय अभिनेता

दुनिया अब प्रकृति के महत्व को समझने लगी है : इवान कार्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -