विधायक को परिवार समेत जान से मारने की मिली धमकी
विधायक को परिवार समेत जान से मारने की मिली धमकी
Share:

पटना। मुजफ्फरपुर के बोचहां की निर्दलीय विधायक बेबी कुमारी को धमकी मिलने के बाद, मामला गर्मा गया है। उन्हें धमकी देकर कहा गया है कि, उनकी और, उनके पति उमेश प्रसाद सहित, समूचे परिवार की हत्या कर दी जाएगी। बेबी को एक धमकीभरा पत्र भी मिला है, जिसमें उन्हें अश्लील गालियां दी गई हैं। मिली जानकारी के अनुसार, विधानमंडल सत्र चलने के दौरान, किसी ने धमकी भरा पत्र लेटर बाॅक्स में डाल दिया था।

जब यह पत्र खोला गया तो, इसमें गालियां लिखी गईं पाई गईं, साथ ही यह भी पाया गया कि, पत्र लिखने वाले ने बेबी और उनके परिजन को जान से मारने की धमकी दी है। इस तरह का पत्र मिलने के बाद, उन्होंने पटना एसएसपी मनु महाराज से भेंट की। इस तरह का धमकीभरा पत्र मिलने के बाद, पुलिस हरकत में आई।

आरोपियों को पकड़ने के लिए, विभिन्न क्षेत्रों में पुलिस बल भेजा गया। हालांकि विधायक बेबी ने इस मामले में कहा है कि, वे किसी की धमकी से डरने वाली नहीं हैं।

उनका कहना था कि, वे पत्र की राइटिंग को पहचानती नहीं हैं और, न ही उनकी किसी से दुश्मनी है। उन्होंने पुलिस को सभी बातों से अवगत करवा दिया है। अब पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है। इस तरह की धमकी मिलने के बाद, विधायक की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। विधायक के घर पर भी सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है।

माँ -बेटी की हत्या के बाद फरार बेटा गिरफ्तार

अपहरणकर्ता खुद को बताते थे पुलिस और सीबीआई अफसर

महाराष्ट्र पुलिस ने किया सेक्स रैकेट का भंडाफोड़

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -