हॉलीवुड फिल्म Shazam का पहला पोस्टर हुआ रिलीज़
हॉलीवुड फिल्म Shazam का पहला पोस्टर हुआ रिलीज़
Share:

Warner ब्रोस की हॉलीवुड सुपरहीरो मूवी Shazam का पहला पोस्टर आ चुका है. हॉलीवुड की ये पहली सुपर हीरो फिल्म है जिसे DC यूनिवर्स 'जस्टिस लीग' के बाद ले कर आ रहा है. वहीँ Jason Momoa की Aquaman इस साल रिलीज़ होने के लिए तैयार है. साथ ही हॉलीवुड फिल्म 'वंडर वुमन 2' की खबर आई है कि इस फिल्म की शूटिंग जून तक के लिए टाल दी गयी है. तो हम बात कर रहे हैं Shazam की जिसे डेविड एफ सैंडबर्ग डायरेक्ट कर रहे हैं.

फिल्म में Zachary Levi को अहम रोल में लिया गया है जिन पर पूरी फिल्म आधारित है. डेविड ने फिल्म के बारे में बताया कि कहानी एक यंग लड़के बिली बैटसन पर है जो काफी बेफिक्र रहता है और उसे एक दिन सुपर हीरो शज़ाम की शक्ति मिल जाती है. उन्होंने बताया फिल्म काफी मज़ेदार है और काफी सारा एक्शन भी है. फ़िलहाल इस फिल्म का लोगो ही सामने आया है और बताया जा रहा है Entertainment Weekly इस फिल्म की कास्ट का इंटरव्यू भी लेने वाले हैं.

इस इंटरव्यू से फिल्म के बारे में और भी गहराई से जान पाएंगे फैंस. तो चलिए फिलहाल आपको भी बता देते हैं इस फिल्म के लोगो के बारे में जो हाल ही में रिलीज़ हुआ है. बताया जा रहा है फिल्म अगले साल 2019 में रिलीज़ की जाएगी जिसके लिए फैंस इंतज़ार कर रहे हैं. अक्सर दर्शकों को सुपरहीरो वाली फिल्म पसंद आती है जिसको देखते हुए निर्माता ऐसी फिल्मों का निर्माण करते हैं. तो आइये फ़िलहाल  देखिये ये पोस्टर.

'वंडर वुमन 2' के लिए फैंस को अभी और करना होगा इंतज़ार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -