'वंडर वुमन 2' के लिए फैंस को अभी और करना होगा इंतज़ार
'वंडर वुमन 2' के लिए फैंस को अभी और करना होगा इंतज़ार
Share:

हॉलीवुड फिल्म 'Wonder Woman' से सभी को अपना फैन बनाने वाली एक्ट्रेस गैल गैडोट को सभी जानते हैं और सभी उन्हें पसंद भी करते हैं. ये इजराइल की अभिनेत्री हैं जो हॉलीवुड में अपना कमाल दिखा रही हैं. पहली फिल्म वंडर वुमन की सफलता को देखते हुए निर्माता इसका दूसरा पार्ट बनाने जा रहे हैं वंडर वुमन 2, जिसके लिए दर्शक और फैंस अभी से इंतज़ार में लग गए हैं. लेकिन इसके फैंस को इस फिल्म के लिए और गैल के लिए अभी भी इंतज़ार करना होगा. जी हाँ, खबर आयी है फिल्म की शूटिंग रोक दी गयी है. 

आपको बात दें, इस फिल्म की शूटिंग को जून तक के लिए रोका गया है. फिल्म को पहले उत्तरी वर्जीनिया/कोलंबिया के जिले के आसपास के क्षेत्रों में शूट किया जाएगा उसके बाद UK में शूट किया जायेगा. शूटिंग लोकेशन को लेकर ही ये शूटिंग टाल दी गयी है. पहले ये खबर थी कि फिल्म की शूटिंग UK में ही होगी लेकिन लोकेशन अब बदल दी गयी है जिससे समय अवधि बढ़ गयी है.

साथ ही बता दें, फिल्म में क्रिस्टन विग भी नज़र आने वाली हैं जो चीता के रूप में होंगी. इस पर गैडोट ने ट्वीट कर कहा है, वो Wig के साथ काम करने के लिए काफी उत्साहित हैं और खुश हैं. विग वंडर वुमन 2 में नेगेटिव रोल में नज़र आएँगी. फिल्म की शूटिंग फ़िलहाल रोक दी गयी है जिससे ये कहना मुश्किल है कि फिल्म कब रिलीज़ की जाएगी. फ़िलहाल इसके फैंस को इस फिल्म का काफी बेसब्री से इंतज़ार है. इसके पहले पार्ट ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी जिसके बाद ही निर्माता इसका दूसरा पार्ट बनाने जा रहे हैं.

क्या इस हॉलीवुड फिल्म में रणवीर सिंह देंगे अपनी आवाज़?

बिग बॉस सीजन 11 में पडोसी बनकर आई थी ये हॉलीवुड मॉडल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -