War : धमाकेदार है ऋतिक-टाइगर की आने वाली फिल्म का टीज़र
War : धमाकेदार है ऋतिक-टाइगर की आने वाली फिल्म का टीज़र
Share:

बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म का टीजर आ चुका है. लंबे वक्त से इस फिल्म के नाम को लेकर चर्चा बनी हुई थी और आज कर इसका ट्रेज़र सामने आया है जिससे आप समझ पाएंगे कि फिल्म क्या है. बता दें, टीजर के साथ ही इसके नाम और रिलीज डेट का खुलासा हो गया है. वहीं साथ ही बता दें, इस फिल्म का नाम वॉर (War) है, जो इस साल 2 अक्टूबर को रिलीज होगी. अब तक इस फिल्म का नाम भी नहीं पता था जो अब सामने आ चुका है. 

बता दें, यश राज फिल्म्स के बैनर तले बनी इस फिल्म के टीजर में दोनों एक्टर का जबरदस्त एक्शन देखने मिला. 53 सेकंड की इस क्लिप से ये साफ है कि इसमें ये दोनों एक-दूसरे के खिलाफ हैं और उनके बीच वॉर हो रही है. यानि इस में दो ऐसे कलाकार देखने को मिलेंगे जो अपने आप में ही खतरनाक हैं. टीज़र की बात करें तो इसमें जबरदस्त बाइक और कार एक्शन भी दिख रहे हैं. ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है. इस टीजर में फिल्म की एक्ट्रेस वाणी कपूर का बिकिनी में बेहद ही हॉट अंदाज नजर आया है. वे इसमें एक सीन में ऋतिक के साथ रोमांस भी करते नजर आई हैं. यानि फिल्म में एक्शन का डबल डोज़ होने वाला है. 

कमाल की बात ये है कि इस दौरान एक वाकये से सेट पर हड़कंप मच गई थी. दरअसल दो जूनियर आर्टिस्ट आतंकियों का किरदार निभा रहे थे. शूटिंग से थोड़ा ब्रेक मिला तो दोनों कलाकार आतंकियों की वेशभूषा में ही पास की मार्केट से सिगरेट खरीदने के लिए निकल पड़े. एक एटीएम गार्ड ने उन्हें देखा और फौरन पुलिस को खबर कर दी. शहर में दो आतंकियों के घूमने की खबर मिलते ही मुंबई पुलिस के होश उड़ गए. हालांकि, बाद में कंफ्यूजन खत्म होने पर मामला शांत हुआ. फिल्म अगले साल रिलीज़ की जाएगी. 

शाहिद की 'कबीर सिंह' से जले अर्जुन रेड्डी, बोले- 'क्यों देखूं फिल्म मुझे...'

Street Dancer 3D से रेमो ने शेयर की एक और तस्वीर, दिखे वरुण-श्रद्धा

Bard of Blood के बाद हॉरर वेब सीरीज़ पर काम करने वाले हैं किंग खान..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -