इस्तीफे को लेकर पाक कोच वक़ार ने दिया बड़ा बयान
इस्तीफे को लेकर पाक कोच वक़ार ने दिया बड़ा बयान
Share:

वर्ल्ड टी-20 में ख़राब प्रदर्शन और भारत के साथ रोमांचक मैच में शर्मनाक हार के बाद पाकिस्तान टीम को अपने मुल्क में कड़ी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा. यहाँ तक की लोग टीम के कप्तान शाहिद अफ्रीफि और मुख्य कोच वकार यूनिस के इस्तीफे की मांग करने लगे. इसके बाद टीम के कोच वकार यूनिस ने अपने पद से इस्तीफा देने से इन्कार कर दिया और कहा कि वह ‘खलनायक’ के रूप में टीम को नहीं छोडऩा चाहेंगे.

वकार ने कहा मुझे खलनायक के रूप में पेश किया जा रहा है. यदि बोर्ड मुझे बर्खास्त करना चाहता है तो उन्हें पहले लिखित में मुझे सूचित करना होगा. मुझे कोई दिक्कत नहीं है लेकिन मैं इस तरह से नहीं जाना चाहूंगा. उन्होंने कहा मैंने कोच पद का आग्रह नहीं किया था. मैंने PCB में इसके लिये आवेदन किया था. नजम सेठी ने मेरा साक्षात्कार लिया था आेर मैंने उन्हें व्यापक योजना सौंपी थी जिसके आधार पर बोर्ड ने मुझे कोच नियुक्त किया.

वकार ने कहा दुर्भाग्य से वर्ल्ड कप 2015 के बाद सेठी ने कभी मुझसे मुलाकात नहीं की. मैंने अपनी योजनाओं को अमली जामा पहनाने में कई दिक्कतों का जिक्र किया लेकिन बोर्ड ने मेरी एक नहीं सुनी. इस पहले वकार ने कहा, अब वे हर चीज के लिये मुझे दोषी ठहराने की कोशिश कर रहे हैं. वे मुझे बर्खास्त करना चाहते हैं. मैं कल जा सकता हूं लेकिन यदि पाकिस्तान में चीजें इसी तरह चलती रही तो अन्य कोच भी खुद को इसी स्थिति में पाएंगे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -