वांटेड विद्या बालन

हिंदी फिल्म सिनेमा में आजकल फिल्मों की पट कथा ,संगीत , फिल्म प्रमोशन के तरीकों में आमूल -चाल परिवर्तन आये है। अब कहानी 2 के प्रमोशन को ही देख लीजिये इसके फर्स्ट लुक में विद्या बालन की तस्वीर पर क्रिमिनल रिकॉर्ड सहित वांटेड लिखा हुआ है। इस बारे में पूछने पर बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस और कदावर अदाकारा विद्या ने कहानी २ में अपने पात्र के रहस्य को बरकरार रखते हुए फिल्म को पहले से अधिक रोमांचक बताया । विद्या बालन अब तरह तरह के किरदार अभिनय पर अपनी अभिनय क्षमता और   रचनात्मक स्वतंत्रता को संतुष्ट करना चाहती है । उनकी इच्छा है की वो ट्रेजडी क्वीन मीना कुमारी, पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी और एम.एस. सुब्बुलक्ष्मी जैसी हस्तियों का किरदार निभाना चाहती है।

उन्होंने कहा 'मैं मीना कुमारी पर बायोपिक करना चाहती हूं। मुझे ‘डर्टी पिक्चर’ के बाद इस पर फिल्म का प्रस्ताव मिला था। लेकिन मुझे दुख है कि तब मैं वह नहीं कर पाई। मैं इंदिरा गांधी पर भी बायोपिक करना चाहती हूं, लेकिन हमें इसके लिए मंजूरी मिलनी चाहिए, ताकि फिल्म रिलीज हो पाए। साथ ही मैं शास्त्रीय संगीत गायिका एम.एस. सुब्बुलक्ष्मी की भूमिका भी निभाना चाहती हूं।'

विद्या आजकल अपनी आने वाली 'कहानी 2' के प्रमोशन में बिजी हैं। जिसका प्रमोशन बेहद अलग अंदाज में किया गया। ऐसे पहले सुजॉय घोष ने विद्या बालन को लेकर सुपरहिट फिल्म 'कहानी' बनाई थी जो कि सफल रही। 'कहानी 2' सही का सीकवल है जो इस वर्ष 2 दिसंबर 2016 को रिलीज होगी।

नोटबंदी पर पूनम का यह विडियो हो रहा है वायरल

गोलमाल 4 में करीना OUT यह अभिनेत्री हुई IN

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -