खरीदना चाह रहे है 10 हजार तक का स्मार्टफोन तो ये है आपके लिए बेस्ट विकल्प
खरीदना चाह रहे है 10 हजार तक का स्मार्टफोन तो ये है आपके लिए बेस्ट विकल्प
Share:

Lava बहुत अग्रेसिवली देश में नए मॉडल्स को पेश कर रहा है. सबसे सस्ता Made In India 5G फोन के बाद कंपनी अपनी ब्लेज सीरीज को आगे बढ़ाने का काम किया. कंपनी ने दो सप्ताह पहल ही Lava Blaze 2 को ऑफिशियल भी कर दिया था. आज फोन अमेजन इंडिया के माध्यम से खरीदने के लिए पेश किया जा चुका है. फोन की कीमत 10 हजार रुपये से कम है, लेकिन फीचर्स जबरदस्त देखने के लिए मिल रहे है. 

Lava Blaze 2 Price in India: Lava Blaze 2 तीन कलर (ग्लास ब्लैक, ग्लास ब्लू और ग्लास ऑरेंज) में आता है. जिसका मूल्य 8,999 रुपये है.  ताज्जुब की बात है कि इस मूल्य पर फोन ग्लास बैक डिजाइन और पंच होल डिस्प्ले भी प्रदान कर रहा है. इसे Amazon India और Lava India की वेबसाइट से खरीद सकते है.

Lava Blaze 2 स्पेसिफिकेशन्स: Lava Blaze 2 में 6.5-इंच का IPS LCD डिस्प्ले  भी दिया जा रहा है, इसमें  90Hz रिफ्रेश रेट और 720 x 1600 पिक्सल का एचडी+ रिजॉल्यूशन भी दिया जा रहा है. हुड के अंतर्गत, ब्लेज़ 2 में यूनिसोक टी616 चिपसेट और 6 GB का एलपीडीडीआर4एक्स रैम है. यह एंड्रॉइड 12 OS के नियर-स्टॉक वर्जन के साथ पहले से लोड होता है और अनाम कॉल रिकॉर्डिंग सुविधा तक पहुंचाता है.

Lava Blaze 2 कैमरा: डिवाइस में आगे की तरफ 8MP का कैमरा है. इसके बैक पैनल पर 13MP का प्राइमरी कैमरा, 2MP का डेप्थ सेंसर और एक एलईडी फ्लैश है.

Lava Blaze 2 बैटरी: Lava Blaze 2 में 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी मिलती है डिवाइस डुअल सिम, 4G VoLTE, WI-FI 802.11ac, ब्लूटूथ 5.0, GPS और एक 3.5 मिमी ऑडियो जैक जैसे विकल्प भी दे रहा है. 

जल्द ही मार्केट में हंगामा मचाने आ रहा है SAMSUNG का ये नया समर्टफोन

ट्विटर यूजर्स के लिए आई बड़ी खबर, एलन मस्क ने किया ये बड़ा ऐलान

अब आप भी घर बैठे कमा सकते है पैसे...? जानिए कैसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -