जल्द ही मार्केट में हंगामा मचाने आ रहा है SAMSUNG का ये नया समर्टफोन

जल्द ही मार्केट में हंगामा मचाने आ रहा है SAMSUNG का ये नया समर्टफोन
Share:

 लंबे इंतजार के बाद सैमसंग ने आखिरकार Samsung Galaxy M14 को इंडियन मार्केट में पेश कर दिया गया है। इस वर्ष की शुरुआत में यूक्रेन में लॉन्च किया गया था। सैमसंग गैलेक्सी M14 5G एक इन-हाउस 5nm Exynos 1330 चिपसेट से भरा हुआ है। नए लॉन्च किए गए फोन में 6,000mAh की बड़ी बैटरी भी दी जा रही है। सैमसंग ने इस वर्ष पहले ही कई स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं और आने वाले महीनों में और अधिक किफायती हैंडसेट पेश होने का अनुमान भी लगाया जा रहा है। 

भारत में कीमत: नया लॉन्च किया गया सैमसंग गैलेक्सी M14 5G 13,490 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ पेश किया जा रहा है जो 4GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ दिया जा रहा है। वहीं 6GB रैम + 128GB स्टोरेज वेरिएंट का मूल्य 15,490 रुपये है। हालांकि, कंपनी ने बैंक कार्ड के नाम का खुलासा अब तक नहीं किया है।

स्मार्टफोन को ब्लू, डार्क ब्लू और सिल्वर कलर वेरिएंट में लॉन्च कर दिया गया है। यह देश में इसकी सेल 21 अप्रैल, दोपहर 12 बजे से शुरू होगी और यह सैमसंग की आधिकारिक वेबसाइट, अमेजन और चुनिंदा रिटेल स्टोर्स के माध्यम से खरीदने के लिए पेश किया जाने वाला है।

Samsung Galaxy M14 5G की स्पेसिफिकेशन्स: सैमसंग स्मार्टफोन में फुल-HD+ (2408 x 1080 पिक्सल) रेजोल्यूशन के साथ 6.6 इंच का पीएलएस LCD डिस्प्ले पैनल है। फोन एंड्रॉइड 13 के साथ सैमसंग की वन यूआई 5 स्किन के साथ बूट भी कर सकता है। एम-सीरीज का नया स्मार्टफोन Mali G68 GPU के साथ Exynos 1330 octa-core SoC चिपसेट से लैस है, जिसे 6GB तक रैम और 128GB तक इंटरनल स्टोरेज दी गई है। प्राइवेसी के लिए, फोन साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर से भरा हुआ है।

Samsung Galaxy M14 5G के फीचर्स: गैलेक्सी M14 5G के ट्रिपल रियर कैमरा यूनिट में f/1.8 अपर्चर लेंस के साथ 50MP का मेन सेंसर, 2MP का डेप्थ सेंसर और 2MP का मैक्रो लेंस भी दिया जा रहा है। सेल्फी के लिए फोन में 13MP का फ्रंट कैमरा भी प्रदान किया जा रहा है। स्मार्टफोन 6000mAh की बैटरी और एक USB टाइप-सी पोर्ट से लैस है, जो 25W रैपिड चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

फोन में वॉयस फोकस फीचर होने का भी दावा किया गया है जो कॉल के दौरान बैकग्राउंड शोर को कम करने में सहायता कर रहा है। सैमसंग गैलेक्सी एम14 5जी में 5जी, 4जी, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.2, एनएफसी और GPS कनेक्टिविटी सपोर्ट मिलता है।

ट्विटर यूजर्स के लिए आई बड़ी खबर, एलन मस्क ने किया ये बड़ा ऐलान

अब आप भी घर बैठे कमा सकते है पैसे...? जानिए कैसे

क्या किसी ने देख लिया है आपका UPI पिन, तो इस तरह कर सकते है चेंज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -