ट्विटर यूजर्स के लिए आई बड़ी खबर, एलन मस्क ने किया ये बड़ा ऐलान

ट्विटर यूजर्स के लिए आई बड़ी खबर, एलन मस्क ने किया ये बड़ा ऐलान
Share:

एलन मस्क ने हाल ही में ट्विटर ब्लू सब्सक्राइबर्स के लिए एक बड़ा ऐलान किया है। ट्विटर पर ‘तिव्तिवात’ अब और भी बढ़ गया है। ट्विटर, माइक्रोब्लॉगिंग के उपयोगकर्ताओं को 280 शब्द सीमा की जगह 10,000 शब्द लिखने की इजाजत देता है। यूजर्स अब 10,000 अक्षर तक ट्वीट कर सकते हैं। अभी तक यह सीमा 4000 शब्द थी। ट्वीट कर एलन मस्क ने इस बात की खबर दी है. फिलहाल इस अपडेट को कंपनी ने केवल US में उपस्थित उपयोगकर्ताओं के लिए रोलआउट किया है, जिसे आहिस्ता-आहिस्ता दूसरे देशों में भी रोलआउट किया जाएगा।

ट्विटर ब्लू यूजर्स न सिर्फ लंबे ट्वीट्स पोस्ट कर सकेंगे, बल्कि अपने ट्वीट्स के फॉन्ट एवं स्टाइल को भी बदल सकेंगे। मतलब आप बोल्ड और इटैलिक फॉर्मेट में ट्वीट पोस्ट कर सकते हैं। कंपनी ने यह अपडेट विशेष रूप से उन क्रिएटर्स के लिए जारी किया है जो अपने सब्सक्राइबर्स के लिए लंबी और एंगेजिंग पोस्ट लिखते हैं।

वही इसके साथ ही कंपनी ने ट्विटर ब्लू यूजर्स को सब्सक्रिप्शन मॉडल के लिए आवेदन करने को कहा है, जिससे वे मोनेटाइजेशन को चालू कर सकें। यानी यदि क्रिएटर चाहे तो अपने सब्सक्रिप्शन के लिए लंबे-लंबे ट्वीट एवं वीडियो रख सकता है तथा जिन्होंने सब्सक्राइब किया है वही इस कंटेंट को सबसे पहले देख पाएंगे। ट्विटर के CEO एलोन मस्क ने ट्वीट किया कि वह अपने सदस्यों के लिए साप्ताहिक ‘आस्क मी एनीथिंग’ सत्र आयोजित करेंगे, जहां उनके सदस्य उनसे प्रश्न पूछ सकेंगे। यह सेशन उनके सब्सक्राइबर्स के लिए ही होगा।

अब आप भी घर बैठे कमा सकते है पैसे...? जानिए कैसे

क्या किसी ने देख लिया है आपका UPI पिन, तो इस तरह कर सकते है चेंज

अब आपकी कामवाली भी नहीं करेगी चिक-चिक आज ही घर लें आए ये चीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -