दिल्ली की सड़को में बेफिक्र पैदल घूमे अमिताभ, किसी ने पहचाना तक नही
दिल्ली की सड़को में बेफिक्र पैदल घूमे अमिताभ, किसी ने पहचाना तक नही
Share:

ये बात सुनने में जरुर अजीब लग रही होगी आपकों की जिस अमिताभ की एक झलक पानें के लिए उनके प्रशंसक उनके घर के सामने सुबह से शाम तक उनके घर के सामने खड़े रहते हैं. वही अमिताभ जब बिना किसी सिक्युरिटी के अकेले पैदल दिल्ली की सड़कों में पैदल घूम रहे थे फिर भी किसी नें उन्हें पहचाना तक नही. 

दरअसल अमिताभ दिल्ली में एक फिल्म की शूटिंग के सिलसले में आये हैं. जहा वो एक साधारण व्यक्ति की तरह दिल्ली की सड़कों में घूम रहे थे. ये फिल्म शूजित सरकार की हैं जिसकी शूटिंग के लिए अमिताभ दिल्ली में थे और उन्हें कोई पहचान इसलिए नही पाया क्यूंकि अमिताभ बाहर निकलने पर एक मास्क पहन लेते थे जिसकी वजह से उनपर किसी का ध्यान तक नही गया. 

अमिताभ की इस फिल्म के निर्देशक राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता बांग्ला फिल्मों के अनिरुद्ध राय चौधरी हैं ये एक ट्रिलर फिल्म हैं. इसका नाम भी तक तय नही हुआ हैं. अमिताभ ने एक ब्लॉग में यह अनुभव और कुछ तस्वीरे साझा की हैं. 

अमिताभ ने लिखा, 'इस नकाब का कमाल है कि भीड़भाड़ वाली दिल्ली में मुझे किसी ने आंख उठाकर देखा भी नहीं. कोई मुझे पहचान नहीं पाया. यही जिंदगी है. यह समानता कहलाती है. कभी-कभी एक मशहूर व्यक्ति भी मशहूर होने में दिलचस्पी नहीं लेता.' 
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -