मेरी फिल्म कामोत्तेजक नही है....
मेरी फिल्म कामोत्तेजक नही है....
Share:

देखा जाए तो सलमान खान की चहेती व बाॅलीवुड की हाॅट एक्ट्रेस सना खान कई बी-ग्रेड फिल्मों को अपना जलवा बिखेरने के बाद पहली बार मैनस्ट्रीम फिल्म लीड रोल में नजर आने वाली है। सना विशाल पंड्या की फिल्म ‘वजह तुम हो’ में नजर आएगी। इस फिल्म के हाॅट सीन यूट्यूब पर काफी पसंद किए जा रहे हैं। बता दें, सना खान ने साउथ, हिंदी की कई बी-ग्रेड फिल्मों में काम किया है। इन बी-ग्रेड मुवी के बाद वह बिग बाॅस 4 में भी नजर आ चुकी हैं.

इसके अलावा उन्होंने ‘जय हो’ सहित कई फिल्मों में काम किया है। तथा देखा जाए तो सना की फिल्म ‘वजह तुम हो’ जो की रिलीज के लिए भी तैयार है. आपको बता दे की फिल्मकार विशाल पंड्या ने भी अपनी इस फिल्म में बोल्ड द्र्श्य के बारे में दोहराया है कि फिल्म में केवल एक मिनट का बोल्ड सीन है.

अपनी इस चर्चा के दौरान विशाल ने कहा कि,“लोग मेरे पास आते हैं और कहते हैं कि यह बोल्ड विषय वाली एक बोल्ड फिल्म है, लेकिन मैं स्पष्ट कर दूं कि इसमें महज एक मिनट का बोल्ड सीन है. बाकी की फिल्म थ्रिलर के साथ एक मजबूत कहानी पर आधारित है.” उन्होंने कहा, “इसे कामोत्तेजक फिल्म तो बिल्कुल नहीं कहा जा सकता, क्योंकि यह मजबूत कहानी वाली फिल्म है.” वजह तुम हो 2 दिसंबर को देशभर के सिनेमाघरो में रिलीज होने वाली है.

दूसरे दिन 'डियर जिंदगी' की यह कमाई रही

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -