बीच मैदान आपस में फाइट करने लगे पाक खिलाडी, PCB लेगा एक्शन

इन दिनों पाकिस्तानी टीम ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर है जहां वो तीन टेस्ट और पांच वनडे मैचों की सीरीज खेल रही है. ब्रिस्बेन में  सीरीज का पहला टेस्ट मैच डे-नाइट खेला जा रहा है. इसी बीच पाकिस्तान क्रिकेट टीम से एक बुरी खबर आई है. गुरुवार को मैच शुरू होने से पहले ट्रेनिंग सेशन के दौरान पाक के दो खिलाड़ी वहाब रियाज और यासिर शाह आपस में ही भिड़ गए.

सूत्रों की माने तो इन दोनों के बीच हुए विवाद पर पर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) इसको लेकर बहुत गंभीर है. इन दोनों खिलाड़ियों को इस बात की कड़ी सजा भी मिल सकती है. इन दोनों के बीच हुआ विवाद इतना बढ़ गया की  मोहम्मद नवाज को बीच-बचाव करना पड़ा. वही इस घटना के बाद वहाब और यासिर ने एकसाथ का वीडियो क्रिकइंफो वेबसाइट पर शेयर कियाऔर कहा कि  हमारे बीच किसी भी तरह का कोई मनमुटाव नहीं है. हम दोनों अच्छे दोस्त हैं.

इस घटना की जानकारी जब पीसीबी चेयरमैन शहरयार खान को मिली तो वह इस बात को सुनकर निराश हुए. उन्होंने कहा, 'मैं नहीं जानता कि क्या हुआ क्योंकि अभी तक टीम एकजुट और अनुशासित थी. यह अनुशासन नहीं है और हमने टीम मैनेजमेंट से इस घटना की रिपोर्ट मांगी है. अगर रिपोर्ट देखने के बाद  जरूरी हुआ तो दोनों खिलाड़ियों के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी.

मोहम्मद आमिर बोले मेरे पास जादू की छड़ी नहीं

मैच से पहले अफरीदी ने दिया कश्मीर मसले पर विवादित बयान

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -