मोहम्मद आमिर बोले मेरे पास जादू की छड़ी नहीं

कराची: पांच साल का प्रतिबन्ध झेलने के बाद इस साल अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में लौटे पाकिस्तान के दागी तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने कहा है कि उनके पास ऐसी कोई जादुई छड़ी नहीं है जिससे वह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी करने के बाद पहले दिन से ही अच्छा प्रदर्शन करना शुरू कर दें.

गौरतलब है कि 24 वर्षीय आमिर ने गत वर्ष सितंबर में स्पॉट फिक्सिंग के लिए पांच साल का प्रतिबंध झेलने के बाद इस वर्ष के शुरू में न्यूजीलैंड दौरे से वापसी की थी. वह इंग्लैंड के खिलाफ हाल में समाप्त हुए दौरे में भी टीम का हिस्सा रहे आमिर ने एक साक्षात्कार में कहा कि जब भी मैं खेलता हूं तो मुझसे बहुत ज्यादा उम्मीदें लगा दी जाती है लेकिन मेरे पास कोई जादुई छड़ी नहीं है. यह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट है और आप एक दिन के अंदर ही अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकते.

आमिर ने कहा मैंने छह साल बाद इस स्तर की क्रिकेट में वापसी की है. मैं जानता हूं कि मुझे कड़ी मेहनत करनी होगी. इसमें समय लगेगा. यहां तक कि जब मैंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलना शुरू किया था तो एक साल बाद लोगों ने मेरे प्रदर्शन पर ध्यान देना शुरू किया था. इंग्लैंड दौरे के दौरान मुझे लगा कि अभी मुझे बहुत कुछ चीजों में बदलाव लाने की जरुरत है. मुझे अपनी फिटनेस और फॉर्म पर काफी मेहनत करने की जरूरत है. एक बार जब आप फिटनेस और फॉर्म हासिल कर लेते हैं तो आपके लिए अच्छा प्रदर्शन करना आसान हो जाता है.

बता दें कि इंग्लैंड दौरे पर लोगों को आमिर से बहुत उम्मीदें थी. उन्होंने इंग्लैंड दौरे पर चार टेस्ट मैचों में 12 और चार वनडे मैचों में चार विकेट लिए थे.

आमिर की क्रिकेट में वापसी का समर्थन करते हैं पीसीबी अध्यक्ष

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -