महाराष्ट्र विधानसभा में चुनाव जारी, नितिन गडकरी और संघ प्रमुख ने डाला वोट
महाराष्ट्र विधानसभा में चुनाव जारी, नितिन गडकरी और संघ प्रमुख ने डाला वोट
Share:

 

मुंबई: महाराष्‍ट्र विधानसभा की 288 सीटों के लिए वोटिंग जारी है. वोट डालने पहुंचे केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने कहा कि, ''मुझे पूरा भरोसा है कि बीजेपी-शिवसेना लगभग 225 सीटे जीतेंगे. विपक्ष की विश्‍वसनीयता पूरी तरह से ख़त्म हो गई है और वह कहीं भी चुनावी मुकाबले में नहीं है. लोग मोदी जी और फडणवीस जी के साथ हैं.'' केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने पत्‍नी कंचन के साथ मतदान किया. उन्‍होंने कहा कि लोग वोट डालकर लोकतंत्र को मजबूत बनाएं.

इससे पहले वोटिंग शुरू होते ही सबसे पहले वोट डालने वालों में RSS प्रमुख मोहन भागवत के अलावा पूर्व मुंबई पुलिस कमिश्‍नर जूलियो रिबेरो (वर्ली विधानसभा), एक्‍ट्रेस शोभा खोटे (अंधेरी वेस्‍ट विधानसभा) और राष्‍ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) नेता अजित पवार जैसी हस्तियां शामिल रहीं. NCP के वरिष्‍ठ नेता अजित पवार, बारामती विधानसभा से चुनावी संग्राम में हैं. उनका मुकाबला भाजपा के गोपीचंद पडालकर से है. महाराष्‍ट्र चुनाव में सत्‍तारूढ़ भाजपा-शिवसेना और विपक्षी कांग्रेस-रांकापा गठबंधन के बीच टक्कर है.

इस अवसर पर पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा है कि हरियाणा और महाराष्‍ट्र में विधानसभा चुनाव हो रहे हैं. देश के कई अन्य हिस्सों में उपचुनाव भी हो रहे हैं. मैं इन प्रदेशों और सीटों के वोटरों से अपील करता हूं कि रिकॉर्ड भागीदार कर लोकतंत्र के पर्व को समृद्ध बनाएं. मैं उम्मीद करता हूं कि युवा वोटर बढ़-चढ़कर इस पर्व में भाग लेंगे.

विधानसभा चुनाव: महाराष्ट्र और हरियाणा में मतदान जारी, पीएम मोदी ने वोटरों से की मतदान की अपील

अपने ही घर में बुरी तरह घिरे पाक पीएम, क्या गिर जाएगी इमरान खान सरकार ?

सोनिया गाँधी को खुश करना चाहते हैं सिद्धारमैया, इसिलए कर रहे वीर सावरकर की आलोचना- ईश्वरप्पा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -