सोनिया गाँधी को खुश करना चाहते हैं सिद्धारमैया, इसिलए कर रहे वीर सावरकर की आलोचना- ईश्वरप्पा
सोनिया गाँधी को खुश करना चाहते हैं सिद्धारमैया, इसिलए कर रहे वीर सावरकर की आलोचना- ईश्वरप्पा
Share:

शिवमोग्गा: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) द्वारा महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में अपने घोषणा पत्र में वीर सावरकर को भारत रत्न दिलवाने का वादा करके एक नया विवाद पैदा कर दिया है। इस मुद्दे पर मिली जुली प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं। इसी क्रम में अब ग्रामीण विकास और पंचायत राज मंत्री केएस ईश्वरप्पा ने रविवार को कहा है कि विपक्ष के नेता सिद्धरामैया को वीर सावरकर के नाम से विख्यात विनायक दामोदर सावरकर के बारे में कुछ भी बोलने का हक़ नहीं है।

उन्होंने यहां प्रेस वालों से बातचीत करते हुए कहा है कि सिद्धरामैया सिर्फ कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी को खुश करने के लिए वीर सावरकर की आलोचना कर रहे हैं। सिद्धारमैया को कुछ भी कहने से पूर्व उस जेल में जाना चाहिए, जहां अंग्रेजों ने वीर सावरकर को बंदी बनाकर रखा था। 

आपको बता दें कि इससे पहले शनिवार को भी पर्यटन मंत्री सीटी रवि ने भी इस बात को लेकर कर्नाटक के पूर्व सीएम और वरिष्ठ कांग्रेस नेता सिद्धरामैया द्वारा सावरकर पर की गई टिप्पणी के लिए उनकी कड़ी आलोचना की थी। दरअसल, शुक्रवार को सिद्धरामैया ने वीर सावरकर को महात्मा गांधी की हत्या का साजिशकर्ता करार देते हुए सवाल खड़ा किया था कि गांधी के हत्यारे को भारत रत्न कैसे दे सकते हैं।

सीएम योगी के सख्त निर्देश, दिवाली पर खेला जुआ तो होगा जेल

हरियाणा चुनाव: चुनाव प्रचार में भाजपा उम्मीदवार कह गए ऐसी बात, वायरल हो रहा वीडियो

अयोध्या मामला: मुस्लिम पक्ष ने अपने 'मोल्डिंग ऑफ रिलीफ' को किया सार्वजनिक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -