दिनभर घर में चलेगा AC और फ्रीज, लेकिन नहीं बढ़ेगा बिजली का बिल
दिनभर घर में चलेगा AC और फ्रीज, लेकिन नहीं बढ़ेगा बिजली का बिल
Share:

बरसात का सीजन भले ही चल रहा है, लेकिन घर में अभी भी गर्मी का एहसास बराबर हो रहा है, जिससे निरंतर AC चल रहा है। इससे AC खराब होने की भी परेशानी भी बढ़ने लग जाती है। इस सीजन में टाइम पर इंजीनियर तक नहीं मिलते हैं। ऐसे में गर्मी में रहना पड़ जाता है। ऐसे में आज हम आपको ऐसे डिवाइस के बारे में जानकारी देने जा रहे है, जो AC की लाइफ को बढ़ा देगा और बिजली के बिल को भी कम करने वाला है। कम कीमत में आपका सारा काम हो जाएगा...

AC Electricity Saving Plug: हम जिस डिवाइस के बारें में बात कर रहे है वो AC Electricity Saving Plug है। यह ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों जगह मिल सकता है। वैसे तो जिसका मूल्य 999 रुपये है, लेकिन फ्लिपकार्ट से इसको 239 रुपये में भी खरीद पाएंगे। खास बात है कि यह 10 Days Replacement Policy के अंतर्गत खरीदा भी जा रहा है। 

बचाता है बिजली का बिल: इस प्लग की खासियत है कि यह डिजिटल डिस्प्ले के साथ आ रहा है। डिस्प्ले में हर जानकारी  हासिल हो ही जाती है। पहली बार इस डिवाइस पर इतना धमाकेदार डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। यदि आप ऑनलाइन पेमेंट करते हैं तो आपको 4 परसेंट का डिस्काउंट भी दिया जाएगा। 

लेकिन ध्यान दें कि खरीदने से पहले इंजीनियर से सलाह ले लेना चाहिए।  क्योंकि फिट करने से पहले घर के कनेक्शन को देखना पड़ेगा। देखने के उपरांत ही कंफर्म हो पाएगा कि यह डिवाइस आपके घर में लग सकता है या नहीं। साथ ही बता दें कि कंपनी का दावा है कि यह 25 परसेंट बिजली के बिल को बचाने का काम करेगा। 

स्मार्ट टीवी, LCD, LED को कर रहे हैं साफ तो भूलकर भी न करें ये गलतियां

अब आप भी पूरे 56 दिनों तक बिना परेशानी के चला पाएंगे Jio का नेट

क्षेत्रीय जैव प्रौद्योगिकी केंद्र हरियाणा में निकली इस पद पर भर्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -