वोल्वो कार इंडिया ने अपने कर्मचारियों और उनके परिवारों के लिए कोरोना वैक्सीन का किया एलान
वोल्वो कार इंडिया ने अपने कर्मचारियों और उनके परिवारों के लिए कोरोना वैक्सीन का किया एलान
Share:

स्वीडिश कार निर्माता, वोल्वो कार इंडिया ने सोमवार को कहा कि यह अपने कर्मचारियों के लिए कोविड-19 टीकाकरण की लागत को कवर करेगा। यह लाभ उनके जीवनसाथी, बच्चों और माता-पिता को भी मिलेगा जो वैक्सीन प्राप्त करने के लिए पात्र हैं, वाहन निर्माता ने एक बयान में कहा- कंपनी इन लागतों की प्रतिपूर्ति तब करेगी जब वे दो अनिवार्य खुराक प्राप्त करेंगे। 

उल्लेखनीय रूप से, वोल्वो कार इंडिया ने हाल ही में एक लिंग-तटस्थ अभिभावकीय अवकाश नीति की घोषणा की है ताकि दोनों माता-पिता को पितृत्व की खुशियों में संलग्न किया जा सके। वोल्वो कार इंडिया के प्रबंध निदेशक ज्योति मल्होत्रा ने कहा, “सुरक्षा वोल्वो के लोकाचार का एक अभिन्न अंग है। पिछले एक वर्ष के दौरान हमने अपने कर्मचारियों की सुरक्षा और भलाई के लिए अत्यंत सावधानी और चिंता के साथ काम किया है। 

हमने इस अवधि के दौरान कड़े स्वास्थ्य संबंधी प्रोटोकॉल रखे थे, अब, सरकार अपने टीकाकरण अभियान में अधिक आयु समूह खोलने के साथ, कंपनी अपने कर्मचारियों को अपने और अपने परिवार के सदस्यों का वेलकम करने के लिए प्रोत्साहित कर रही है- जा रहा है, उन्होंने कहा। महामारी की अवधि के दौरान, अपने ग्राहकों और डीलर नेटवर्क की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए, ऑटोमेकर ने ऑनलाइन बिक्री और सामाजिक गड़बड़ी को बढ़ावा देने के लिए एक संपर्क रहित कार्यक्रम शुरू किया था। मार्च 2020 में राष्ट्रीय तालाबंदी की घोषणा से पहले ही कर्मचारियों को घर से काम करने के लिए कहा गया था और कंपनी अभी भी अपने कर्मचारियों की सुरक्षा और उनकी देखभाल सुनिश्चित करने के लिए लचीले कामकाजी मानदंडों का पालन कर रही है।

राउरकेला स्टील प्लांट में लगी आग, लोगों के बीच मचा हाहाकार

लॉकडाउन में छूटा रोज़गार, तो युवक ने भगवान पर उतारा गुस्सा, मंदिर पर किया हमला

निजामाबाद में घर पर मृत पाई गई वृद्ध महिला, जांच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -