फॉक्सवैगन समूह ने अपनी क्षमताओं को बढ़ाने के लिए माइक्रोसॉफ्ट के साथ मिलाया हाथ
फॉक्सवैगन समूह ने अपनी क्षमताओं को बढ़ाने के लिए माइक्रोसॉफ्ट के साथ मिलाया हाथ
Share:

ऑटोमेकर फॉक्सवैगन समूह ने स्वायत्त ड्राइविंग के दायरे में अपनी क्षमताओं को बढ़ाने के लिए माइक्रोसॉफ्ट के साथ हाथ मिलाया है। कार निर्माता बड़े पैमाने पर इस संबंध में अन्य कार निर्माताओं से पीछे है और इसलिए अपने Car.Software संगठन को माइक्रोसॉफ्ट के साथ सहयोग करने के लिए सक्षम करके इस मुद्दे से निपटने जो रेडमंड आधारित कंपनी के बुद्धिमान क्लाउड प्लेटफॉर्म पर क्लाउड आधारित स्वचालित ड्राइविंग प्लेटफॉर्म का निर्माण करेगा।

यह साझेदारी समझ में आती है क्योंकि माइक्रोसॉफ्ट और फॉक्सवैगन ऑटोमोटिव क्लाउड पर 2018 के बाद से रणनीतिक साझेदार रहे हैं, जिसने यूरोप के सबसे बड़े ऑटोमोटिव समूह के डिजिटल परिवर्तन को सक्षम किया है।

कार सॉफ्टवेयर ऑर्गनाइजेशन के सीईओ डिर्क हिल्गेनबर्ग ने कहा, "जैसा कि हम फॉक्सवैगन ग्रुप को डिजिटल मोबिलिटी प्रोवाइडर में बदलते हैं, हम अपने सॉफ्टवेयर डिवेलपमेंट की एफिशिएंसी को लगातार बढ़ाने की तलाश में हैं। हम एक स्केलेबल और डेटा-आधारित इंजीनियरिंग वातावरण के माध्यम से अपने डेवलपर्स के काम को सरल बनाने के लिए माइक्रोसॉफ्ट के साथ स्वचालित ड्राइविंग प्लेटफॉर्म का निर्माण कर रहे हैं। उन्होंने आगे कहा, माइक्रोसॉफ्ट के क्लाउड और सॉफ्टवेयर इंजीनियरिंग के साथ कनेक्टेड ड्राइविंग सॉल्यूशंस के विकास में हमारी व्यापक विशेषज्ञता के संयोजन से, हम सुरक्षित और आरामदायक गतिशीलता सेवाओं के वितरण में तेजी लाएगा।

मलप्पुरम ट्यूशन सेंटर में सुपर स्प्रेडर होने का संदेह: जिला शिक्षा अधिकारी

दमदार BSA बाइक्स लॉन्च करने जा रही Mahindra, होंगी ये खासियतें

केंद्र ने दिया आदेश, कहा- पूर्वोत्तर राज्यों में बढ़ाएं कोरोना वैक्सीन लाभार्थियों की संख्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -