Volkswagen India : कंपनी ने इन दो कारों को भारतीय बाजार में किया लॉन्च
Volkswagen India : कंपनी ने इन दो कारों को भारतीय बाजार में किया लॉन्च
Share:

भारतीय बाजार में Volkswagen India ने Volkswagen Polo TSI Edition और Volkswagen Vento TSI Edition को लॉन्च कर दिया है. नई Volkswagen Polo और Vento TSI Edition वॉल्युम में सीमित और हाइलाइन प्लस वेरिएंट्स पर बेस्ड हैं. इन दोनों मॉडल्स में स्टैंडर्ड वर्जन के मुकाबले कॉस्मेटिक अपग्रेड्स मिलते हैं और फीचर्स से फुल लोडिड हैं. स्टैंडर्ड हाइलाइन वेरिएंट की तुलना में नई TSI editions सस्ते हैं और इन्हें बिक्री में फिर से उछाल लाने के लिए पेश किया गया है, कंपनी ने खरीदारी अनुभव को ऑनलाइन लिया है. आइए जानते है पूरी जानकारी​ विस्तार से 

Skoda की यह अपकमिंग कार आपको देगी 340 किलोमीटर का माइलेज

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि लिमिटेड एडिशन मॉडल्स के लॉन्च पर Volkswagen Passenger Cars India के डायरेक्टर Steffen Knapp ने कहा कि "Volkswagen में, हमारा लक्ष्य ग्लोबली लोकप्रिय टीएसआई टेक्नोलॉजी को लोगों तक पहुंचाना और पेट्रोल इंजन में जर्मन इंजीनियरिंग के चमत्कार को दिखाना, जिससे विश्वसनीयता के साथ ग्राहकों को शानदार ड्राइविंग एक्सपीरियंस मिलेगा. सामान्य प्रोडक्ट और स्टाइल में बढ़ोतरी के साथ, हम लगातार अपने ग्राहकों को बदलते और बढ़ते टेस्ट को पूरा करने के लिए आकर्षक और दिलचस्प मूल्य बनाने की ओर काम कर रहे हैं." वही, बात करें कीमत की तो Volkswagen Polo TSI Edition की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 7.89 लाख रुपये, जबकि Volkswagen Vento TSI Edition की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 10.99 लाख रुपये है.

बाइक निर्माता कंपनी के कर्मचारियों ने स्वैच्छिक रूप से एक दिन का वेतन किया दान

अगर बात करें पावर और स्पेशिफिकेशन की तो Volkswagen Polo and Vento TSI Editions में 1.0-लीटर का 3 सिलेंडर वाला TSI पेट्रोल इंजन दिया गया है जो कि 108 bhp की पावर और 175 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. गियरबॉक्स की बात की जाए तो TSI Edition में सिर्फ 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स दिया गया है. हालांकि Volkswagen Polo और Vento के स्टैंडर्ड मॉडल में भी 6-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स की पेशकश करती है. Volkswagen India कहती है कि नई TSI मोटर जो कि नए BS6 एमिशन नॉर्म्स के अनुरूप है वह ज्यादा फ्यूल एफिशिएंट है. (ARAI सर्टिफाइड) पोलो 18.24 kmpl का माइलेज दे सकती है और Vento 17.69 kmpl का माइलेज दे सकती है.

इस स्टाइलिश बाइक की खरीदी पर कंपनी भरेगी 3 महीने की ईएमआई

Vespa Elegante : इन आकर्षिक ​फीचर्स से होगी लैस

Honda Dio BS6 की कीमत में हुआ इजाफा, ये है नया प्राइस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -