Vi उपभोक्ताओं के लिए बड़ी खबर, फ्री में मिल रही है ये सुविधा
Vi उपभोक्ताओं के लिए बड़ी खबर, फ्री में मिल रही है ये सुविधा
Share:

जानी मानी मशहूर टेलीकॉम कंपनी Vodafone-idea (Vi) के यूजरबेस में सर्वाधिक कमी आई है। यही कारण है कि अब कंपनी अधिक-से-अधिक उपभोक्ता को अपने साथ जोड़ने के लिए 1GB डाटा फ्री में दे रही है। उपभोक्ता इस डाटा का उपयोग एक हफ्ते तक कर सकते हैं। वहीं कंपनी का मानना है कि इस कदम से वह अपने यूजरबेस को फिर से बढ़ा सकेंगे।

वही Vodafone-idea (Vi) प्रमोशनल ऑफर के अनुसार अपने उपभोक्ता को 1GB डाटा दे रही है, जो कि 7 दिन तक वैध है। अगर यूजर्स इस डाटा का इस्तेमाल 7 दिन के अंदर नहीं कर पाते हैं, तो यह अपने-आप एक्सपायर हो जाएगा। हालांकि, 1GB डाटा सिर्फ चुनिंदा यूजर्स को ही दिया जा रहा है। यदि आप भी चेक करना चाहते हैं कि आपको फ्री में 1GB डाटा प्राप्त हुआ है या नहीं, तो सबसे पूर्व वोडाफोन-आइडिया ऐप को मोबाइल में इंस्टॉल करें। तत्पश्चात, एक्टिव पैक में जाएं। यहां आपको जानकारी प्राप्त हो जाएगी कि आपको 1GB डाटा प्राप्त हुआ है या नहीं।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, जून 2020 में रिलायंस जियो ने अपने साथ 45 लाख नए उपभोक्ता जोड़े थे, जबकि वोडाफोन-आइडिया ने 48.2 लाख उपभोक्ता तथा एयरटेल ने 11.2 लाख उपभोक्ता गवाएं थे। Vodafone-idea (Vi) ने हाल ही में पांच न्यू प्री-पेड प्लान पेश किए थे। इन पांचों प्री-पेड प्लान के साथ यूजर्स को ZEE5 Premium की सब्‍सक्रिप्‍शन फ्री में दी जा रही है। इसके अतिरिक्त उपभोक्ता को इन प्लान में कॉलिंग के साथ डाटा की सुविधा प्राप्त हो रही है। इसी के साथ उपभोक्ता को कई तरह की सुविधाओं का फायदा मिल सकेगा।

Instagram में आ रही है दिक्कतें, कंपनी ने ट्वीट कर दी ये जानकारी

भारत में जल्द दस्तक देगा Vivo का ये शानदार स्मार्टफोन

पहली ही सेल में Realme Narzo 20 Pro ने तोड़े रिकॉर्ड, बिके 50 हजार फ़ोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -