Vodafone के इस प्लान में मिलेगी 90 दिनों की वैधता
Vodafone के इस प्लान में मिलेगी 90 दिनों की वैधता
Share:

टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन (Vodafone) ने ज्यादा-से-ज्यादा ग्राहकों को अपने साथ जोड़ने के लिए तीन शानदार प्रीपेड प्लान लॉन्च किए हैं। इन रिचार्ज प्लान की कीमत 47 रुपये, 67 रुपये और 78 रुपये है। इसके साथ ही उपभोक्ताओं को तीनों रिचार्ज प्लान में कॉलर ट्यून के साथ 90 दिनों की वैधता मिल सकती है । हालांकि, कंपनी यूजर्स को इन प्लान के साथ कॉलिंग की सुविधा नहीं देगी। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वोडाफोन इससे पहले 95 रुपये वाला प्लान बाजार में उतारा था, जिसमें यूजर्स को 56 दिनों की वैधता मिली थी।

वोडाफोन के कॉलर ट्यून प्लान
उपभोक्ताओं को 47 रुपये के प्लान में 28 दिनों, 67 रुपये के प्लान में 90 दिनों और 78 रुपये के प्लान में 89 दिनों की वैधता मिलेगी। साथ ही कंपनी ने इन तीनों प्लान के साथ कॉलर ट्यून की सुविधा दी है। हालांकि, यूजर्स इन प्लान के साथ किसी भी नेटवर्क पर कॉलिंग नहीं कर पाएंगे। वहीं, यह प्लान सिर्फ मुंबई सर्किल में उपलब्ध हैं। उम्मीद की जा रही हैं कि कंपनी जल्द तीनों प्लान को अन्य सर्किल में पेश करेगी।

Vodafone का 95 रुपये वाला प्लान
यूजर्स को इस प्लान में 200 एमबी डाटा के साथ कॉलिंग के लिए 74 रुपये का टॉकटाइम मिला है। इसके अलावा इस रिचार्ज पैक की वैधता 56 दिनों की है। वहीं, यह प्लान बिहार, केरल, कर्नाटक, चेन्नई, मध्य प्रदेश, मुंबई और तमिलनाडु सर्किल में उपलब्ध है। उम्मीद की जा रही हैं कि कंपनी जल्द इस पैक को देश के अन्य सर्किल में पेश करेगी।

पहले भी लॉन्च हुआ था यह रिचार्ज प्लान
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने इस प्लान को पिछले साल लॉन्च किया था। तब उपभोक्ताओं को इस प्लान में टॉकटाइम, 500 एमबी डाटा और 28 दिनों की वैधता मिलती थी। हालांकि, अब कंपनी ने इस पैक की समय सीमा को बढ़ा दिया है।

वोडाफोन आइडिया का 129 रुपये वाला प्लान
इस प्लान में यूजर्स को 2 जीबी डाटा और 300 एसएमएस की सुविधा मिलेगी। इसके साथ ही उपभोक्ता किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। वहीं, इस पैक की समय सीमा 14 दिनों की है।

कोरोना को हराने के लिए भारत सरकार ने ऐसे किया टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल

असली नंबर बताएं बिना कर सकेंगे मैसेज या कॉल

Dolby ने लॉन्च किया नया एप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -